बॉलीवुड

शख्स ने सरेआम श्रुति हासन से पूछ लिया- ‘आपका साइज क्या हैं’ ! एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने अपने काम से दर्शकों का दिल जीता है. कमल हासन की तरह ही उनकी बड़ी बेटी श्रुति हासन ने भी अच्छा खासा नाम कमाया है. श्रुति बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा में एक जाना-माना नाम है. वे मशहूर होने के साथ ही काफी खूबसूरत भी है.

श्रुति हासन ने दक्षिण भारतीय सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड में भी काम किया है. बता दें कि श्रुति कमल हासन और अभिनेत्री सारिका ठाकुर की बेटी हैं. श्रुति का जन्म अपने माता-पिता की शादी से पहले ही हो गया था. श्रुति अपने अभिनय के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही हैं.

shruti haasan

श्रुति हासन सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें करोड़ों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. बता दें कि इंस्टा पर उनके 21 मिलियन से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है. वे अक्सर अपने फैंस से सोशल मीडिया पर रूबरू होती रहती हैं. फैंस उनकी तस्वीरों और वीडियो पर खूब कमेंट्स करते रहते हैं.

shruti haasan

श्रुति हासन की पोस्ट पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं और उनके प्रति अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. लेकिन एक बार श्रुति से एक शख्स ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा सवाल कर लिया था जिस पर बवाल मच गया था. अभिनेत्री से एक सोशल मीडिया यूजर ने उनके शरीर के एक अंग का साइज पूछ लिया था.

shruti haasan

कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर श्रुति ने ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेगमेंट रखा था. तब फैंस ने अभिनेत्री से कई तरह के सवाल किए थे. उन्होंने भी अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए थे. इसी बीच एक यूजर ने अभिनेत्री से उनके होंठों के साइज के बारे में पूछ लिया था. इस सवाल का अभिनेत्री ने शानदार जवाब दिया था और यूजर की बोलती बंद कर दी थी.

अक्सर सोशल मीडिया पर श्रुति को यूजर्स से भद्दे-भद्दे कमेंट्स सुनने को मिलते हैं. वहीं जब इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेगमेंट के दौरान एक यूजर ने उनसे उनके होंठों के साइज के बारे में सवाल किया था तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि होठों का साइज क्या होता है. यकीनन श्रुति के इस मुंहतोड़ जवाब ने उस शख्स की बोलती बंद कर दी होगी.

बात अब अभिनेत्री के वर्कफ़्रंट की करें तो 36 वर्षीय श्रुति को आख़िरी बार फिल्म लाबम में देखा गया था. यह एक तमिल फिल्म थी. जबकि अब वे फिल्म एनबीके 107 में नजर आने वाली हैं. यह एक तेलुगु फिल्म है.

Back to top button