बॉलीवुड

तलाक के बाद अरबाज खान संग कैसा है मलाइका का रिश्ता ? एक्ट्रेस ने कहा- अब हम पहले से ज्यादा…’

एक समय था जब अरबाज खान और मलाइका अरोरा की जोड़ी हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित और लोकप्रिय जोड़ियों में शामिल थी लेकिन दोनों के तलाक के बाद सब कुछ खत्म हो गया. बता दें कि दोनों कलाकारों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था. लेकिन इसके बावजूद दोनों के बीच रिश्ते अच्छे है.

malaika arora and arbaaz khan

अरबाज और मलाइका अक्सर मिलते रहते हैं. दोनों का मिलना अपने बेटे अरहान खान की खातिर हो जाता है. चाहे दोनों का तलाक हो गया हो लेकिन दोनों अब भी अच्छा रिश्ता साझा कर रहे हैं. हाल ही में मलाइका ने अपने पूर्व पति अरबाज खान को कमाल का इंसान बताया है.

malaika arora and arbaaz khan

हाल ही में मलाइका ने इस बात का खुलासा किया है कि उनका रिश्ता उनके पूर्व पति अरबाज संग कैसा है. मलाइका ने कहा है कि वे हमेशा अरबाज के लिए दुआ करती हैं. हाल ही में मलाइका एक साक्षात्कार में शामिल हुई थी. मसाला मैगजीन के साथ बातचीत में उन्होंने अरबाज संग बॉन्डिंग का भी जिक्र किया.

malaika arora and arbaaz khan

मलाइका अरोरा ने बताया कि, ”हमारी बॉन्डिंग अब अच्छी है. हम कहीं ज्यादा मैच्योर हैं. हम बस खुश और शांत लोग हैं. वह कमाल के इंसान हैं और मैं उनकी जिंदगी के लिए अच्छे की कामना करती हूं. कई बार लोग कमाल के होते हैं लेकिन वो साथ में चल नहीं पाते. बस यही है. मैं हमेशा उनके लिए अच्छे की दुआ करती हूं”.

malaika arora and arbaaz khan

अभिनेत्री यहीं नहीं रुकी. उन्होंने आगे कहा कि, ”मुझे लगता है मैंने अपनी पसंद बनाई है और खुद को पहले रखा. मुझे लगता है कि ऐसा करके आज मैं एक बेहतर इंसान हूं. मेरे बेटे के साथ बेहतर संबंध हैं, जब वह देखता है मैं ज्यादा खुश हूं. मेरे एक्स हसबैंड के साथ अब रिश्ते कहीं बेहतर हैं. मुझे खुशी है कि मैंने ये फैसला लिया और मैं अपने लिए खड़ी हुई. महिलाओं के लिए, डरो मत अपने दिल की बात मानने से डरो मत, हां पंख फड़फड़ाएंगे लेकिन जिंदगी आसान नहीं है. आप सभी को खुश नहीं कर सकते”.

साल 1993 में पहली बार मिले थे अरबाज-मलाइका…

malaika arora and arbaaz khan

बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोरा पहली बार साल 1993 में मिले थे. दोनों की पहली मुलाकात एक कॉफी एड की शूटिंग के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती का अच्छा रिश्ता बन गया. दोनों बाद में एक दूजे को पसंद करने लगे.

साल 1998 में अरबाज-मलाइका ने की शादी…

malaika arora and arbaaz khan

अरबाज और मलाइका ने शादी से पहले एक दूजे के साथ अच्छा खासा समय बिताया. दोनों ने एक दूजे को करीब पांच साल तक डेट किया था. पांच साल की डेटिंग के बाद दोनों ने साल 1998 में शादी कर ली थी. कपल की शादी मुस्लिम धर्म के अनुसार और क्रिश्चियन धर्म के अनुसार हुई थी.

एक बेटे के माता-पिता बने अरबाज-मलाइका…

साल 1998 में शादी के बाद अरबाज और मलाइका साल 2002 में माता-पिता बने. कपल के घर एक बेटे का जन्म हुआ. नवंबर 2002 में मलाइका ने बेटे अरहान खान को जन्म दिया था.

साल 2017 में हो गया अरबाज-मलाइका का तलाक…

malaika arora and arbaaz khan

अरबाज खान और मलाइका के बीच शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था. लेकिन शादी का डेढ़ दशक बीत जाने के बाद दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने लगी और आखिरकार कपल ने अपनी 19 साल पुरानी शादी तोड़ ली. किसी कारणवश इन दोनों सितारों का साल 2017 में तलाक हो गया था.

Back to top button