बॉलीवुड

‘हम उनकी फिल्मों को प्यार करते हैं लेकिन वो…’ साउथ Vs बॉलीवुड पर छलका सलमान खान का दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ दिनों से लगातार बॉयकट की मांग की जा रही है। इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की फिल्में साउथ की रिमेक होती है। ऐसे में साउथ की फिल्मों को भरपूर प्यार मिल रहा है। लेकिन बॉलीवुड फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हो या फिर अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ हो।

salman khan

इसके अलावा सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म ‘लाइगर’ भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई। इसी बीच सलमान खान ने साउथ वर्सेस बॉलीवुड पर चल रही डिबेट पर अपना बयान दिया है। सलमान खान का कहना है कि साउथ की फिल्में बॉलीवुड में धमाका करती है, लेकिन हमारी फिल्में साउथ में क्यों नहीं अपनाई जाती। तो आइए जानते हैं सलमान खान ने और क्या कहा?

साउथ में नहीं अपनाई जाती बॉलीवुड फ़िल्में

दरअसल, सलमान खान जल्द ही तेलुगु फिल्मों में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ में एक कैमियो करते नजर आएंगे। ऐसे में शुक्रवार को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ जहां पर सलमान खान भी मौजूद रहे। इसी बीच सलमान ने साउथ और बॉलीवुड फिल्मों पर अपना बयान दिया।

salman khan

सलमान खान ने कहा कि, “आपकी फिल्मों को यहां एक्सेप्ट कर लिया जाता है, लेकिन हमारी फिल्मों को वहां एक्सेप्ट नहीं करते।” सलमान की बात सुनकर चिरंजीवी ने कहा कि, “हम हैं आपको लेने के लिए। यही एक वजह है कि मैंने सल्लू भाई को फिल्म में काम करने के लिए पूछा।”

साउथ में नाम कमाना चाहते हैं सलमान

इस दौरान सलमान खान ने कहा कि, “देखिए, लोग हॉलीवुड जाना चाहते हैं, मैं साउथ जाना चाहता हूं। बात ये है कि अगर हम सब साथ काम करना शुरू कर देंगे, तो सोचिए कितने ज्यादा नंबर में लोग हमारे पास आएंगे। लोग नॉर्थ में भी देखेंगे, साउथ में भी देखेंगे। सब के पास थियेटर्स हैं। फैंस जाएंगे मुझे देखेंगे। मेरे फैंस चिरंजीवी के फैंस बन जाएंगे। इनके फैंस मेरे बन जाएंगे। इससे सब आगे बढ़ेंगे, और सिर्फ आगे ही बढ़ेंगे। ये नंबर्स बहुत बड़े हो जाएंगे। फिर लोग 300-400 करोड़ की बातें यूं ही करेंगे और ऐसा ही रहा तो 300-400 क्या हम 3000-4000 करोड़ का भी आंकड़ा पार कर लेंगे।”

salman khan

आगे सलमान खान ने कहा कि, “नॉर्थ बेल्ट में लोग साउथ एक्टर्स को इतना एक्सेप्ट कर रहे हैं, जितना बॉलीवुड के ही एक्टर को नहीं कर रहे हैं। वे साउथ के एक्टर्स को देखना पसंद करते हैं तो हमें इस बैरियर को तोड़ना होगा और साथ मिलकर काम करना होगा।”

सलमान खान के खाते में है ये फिल्म

salman khan

बात की जाए फिल्म ‘गॉडफादर’ की तो यह 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म तेलुगु सहित हिंदी में भी रिलीज होगी। फिल्म में चिरंजीवी के अलावा नयनतारा और सत्यदेव अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म को मोहन राजा ने डायरेक्ट किया है। वहीं बात की जाए सलमान खान की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास किसी का भाई किसी की जान जैसी फ़िल्में शामिल है। वह शाहरुख़ खान की फिल्म ‘पठान’ में भी कैमियों करते नजर आएँगे।

Back to top button