बॉलीवुड

अमेरिका की उपराष्ट्रपति से बात करते-करते भर आई प्रियंका की आंखें, छलक उठा दर्द

फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने देश दुनिया में अपने नाम का परचम लहरा दिया था. महज 18 साल की छोटी सी उम्र में प्रियंका चोपड़ा विश्व सुंदरी बनी थी. साल 2000 में कई सुंदरियों को पछाड़कर प्रियंका ने यह ऐतिहासिक उपलब्धि दर्ज की थी.

priyanka chopra

मिस वर्ल्ड बनने के बाद प्रियंका ने फ़िल्मी दुनिया की ओर रुख किया था. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से हुई थी. पहली बार वे दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय के साथ नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा की ओर अपने कदम बढ़ाए.

priyanka chopra

बॉलीवुड में कुछ एक सालों में ही उन्होंने अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली थी. इसके बाद प्रियंका ने हॉलीवुड का रुख किया. हॉलीवुड की दुनिया में भी प्रियंका ने अपनी छाप छोड़ दी. अब उनकी गिनती बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ ही ग्लोबल स्टार के रूप में होती है.

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अब पूरी दुनिया में उनका नाम है. हाल ही में अभिनेत्री ने अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मुलाकात की और उनके साथ ढेर सारी बातचीत भी की. इसी दौरान किसी बात को लेकर प्रियंका का दर्द छलक आया.

priyanka chopra

हाल ही में प्रियंका ने व्हाइट हॉउस का दौरा किया था. जहां उन्होंने अमेरिकी उपराष्ट्रपति से भी मुलाकात की. कमला के साथ कई मुद्दों पर डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी विमेंस लीडरशिप फोरम में उनकी बातचीत हुई. इस दौरान प्रियंका ने अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा कि, 22 साल के करियर में इस साल पहली बार उन्हें उनके साथ काम करने वाले मेल एक्टर के बराबर फीस मिली है.

priyanka chopra

अमेरिका में बस गई प्रियंका…

बता दें कि अपने पति निक जोनस और इस साल जन्मी बेटी मालती के साथ प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में रहती हैं. उन्होंने साल 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी की थी. दोनों की शादी भारत में हिंदू धर्म के अनुसार और फिर अमेरिका में क्रिश्चियन धर्म के अनुसार हुई थी. शादी के बाद से ही प्रियंका अमेरिका में रह रही हैं. हालांकि वे समय-समय पर भारत भी आते रहती हैं.

बात अब प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ़्रंट की करें तो प्रियंका के पास बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों के ही प्रोजेक्ट है. उनकी आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ है. इस फिल्म के निर्देशक बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर है. प्रियंका के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड की दो बड़ी अभिनेत्रियां कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं.

Back to top button
?>