बॉलीवुड

पहली बार बैडरूम से वायरल हुईं उर्फी जावेद की प्राइवेट तस्वीर, इनके साथ सोती आई नजर

अतरंगी फैशन के लिए मशहूर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद लाइमलाइट में कैसे रहना है यह बहुत ही अच्छे से जानती है। वह आए दिन अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर कैमरे के सामने अपना फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती है। उर्फी अपनी इन ड्रेसेस के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है। हालांकि उर्फी को इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता। अब इसी बीच उर्फी जावेद के बैडरूम से कुछ तस्वीरें समाने आई जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद किसी के साथ सोती हुई भी नजर आ रही है। तो आइए देखते हैं उर्फी जावेद की लेटेस्ट तस्वीरें…

urfi javed

उर्फी की इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल
वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऊर्फी जावेद बेडरूम में सोती हुई दिखाई दे रही है। नीली चादर ओढ़े उर्फी बड़े आराम से सो रही है, वही उनके बगल में उनकी पालतू बिल्ली भी सो रही है। बता दे उर्फी जावेद की इस तस्वीर को उनकी छोटी बहन आसफी जावेद ने शेयर किया है।इस तस्वीर को शेयर करते ही चंद मिनट में यह वायरल हो गई और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

urfi javed

बता दें, हाल ही में उर्फी जावेद अपने लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रही थी। इस दौरान उन्होंने जंजीर, शीशा, फूल पत्ती वाली ड्रेस नहीं बल्कि ग्लिटर से ड्रेस तैयार की थी। दरअसल उर्फी जावेद ने रेड चमकीले ग्लिटर से अपने बदन को ढका हुआ था जिसमें वह हद से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही थी। गौरतलब है कि उर्फी जावेद आए दिन नए-नए एक्सपेरिमेंट करती नजर आती है। कुछ लोग उर्फी जावेद के लुक को पसंद करते हैं तो कुछ लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल करते हैं।

urfi javed

बात की जाएगी जावेद के काम के बारे में तो वह अब तक ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है. हालांकि इन सीरियल्स में उर्फी छोटे किरदार में नजर आई. इसके अलावा उर्फी जावेद बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है हालांकि यहां से वह केवल हफ्ते भर में ही बाहर हो गई थी।

urfi javed

पारस कलनावत संग इश्क लड़ा चुकी है उर्फी
बात की जाए उर्फी जावेद की निजी लाइफ के बारे में तो उनका नाम मशहूर अभिनेता पारस कलनावत के साथ जुड़ चुका है. दरअसल इन दोनों ने टीवी सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ में एक साथ काम किया था जहां पर इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. हालांकि किसी कारणवश इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। बता दें, पारस टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर है जिन्होंने ‘अनुपमा’ जैसे पॉपुलर शो में काम किया है. इन दिनों पारस झलक दिखलाजा 10 में शानदार परफॉर्मेंस करते दिखाई दे रहे हैं.

urfi javed

Back to top button