राजनीति

तलाक लेने जा रही थी रूठी बीवी, रोमांटिक गाना गाकर पति ने ऐसे बचा ली अपनी शादी : देखें वीडियो

नई दिल्ली – सोशल मीडिया पर रविवार को एक न्यूज खुब वायरल रही, जिसमें एक पति अपनी पत्नी को मनाते दिखा। इसका वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है। लोग भी इस वीडिया को खुब शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को केवल यूट्यूब पर ही अबतक 4 लाख से ज्यादा लोगों देख चुके हैं। Husband sings romantic song for wife.

पति ने नाराज पत्नी को गाना गाकर मनाया

दरअसल, एक पत्नी अपने पति से किसी बात पर नाराज हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि कि वह पारिवारिक परामर्श केंद्र पहुंच गई। जहां इस विवाद को पति ने एक रोमांटिक गाना गाकर खत्म कर दिया और अपनी शादी बचा ली। यह मामला उत्तर प्रदेश के झांसी जिले का है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ दो इतना बढ़ गया कि इसे सुलझाने के लिए परामर्श केंद्र जाना पड़ा। पत्नी के गुस्से को देखकर लोगों को लग रहा था कि वो मानने वाली नहीं थी। लेकिन पति ने अपनी पत्नी को मनाने के लिए एक जबरदस्त तरकीब निकाली। वहां अपनी पत्नी को मनाने के लिए वहीं गाना गाना शुरु कर दिया।

खुब वायरल हो रहा है ये वीडियो

पति ने अपनी पत्नी को मनाने के लिए ‘बदलापुर’ फिल्म का गाना ‘ना सीखा मैंने जीना-जीना’ गाना गाया। पति ने बड़े सुरिले अंदाज में इस गाने को गाया। पति के गाना शुरू करने के कुछ ही देर में पत्नी मान गई और उसके कंधे पर अपना सिर रख दिया। यह नजारा देखकर वहां खड़े लोगों कि आंखें भर गई। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

पहली बार किसी पति ने अपनी पत्नी को मानाने के लिए इस तरह का अजीबो-गरीब तरीका अपनाया है। पति ने इस गाने को इतनी संजीदगी से गाना गाया कि गाने के पीछे के भाव पति के चेहरे से साफ झलक रहे थे, जो आप इस वीडियो में देख सकेंगे। पत्नी को मनाकर वह उसे घर ले गया। यह सब देखकर वहां मौजूद लोगों ने खुब ताली बजाई।

देखें वीडियो –

Back to top button