राशिफल

राशिफल 28 अगस्त 2017 : इन 7 राशियों की होगी आज बल्ले बल्ले

28 अगस्त 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा? आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है? आज आपके सितारे क्या कहते हैं? यह जानने के लिए पढ़े आज का राशिफल। Rashifal 28 August 2017 Monday.

राशिफल 28 अगस्त 2017 –

मेष (Aries): गणेश जी कहते हैं आज आप काफी अच्छे मूड में रहेंगे। परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। उत्साह बढ़ेगा अचानक धन प्राप्ति हो सकती है। आपको कोई जरूरी काम अधर में ही छोड़ना पड़ सकता है। ऐसे हालात में धैर्य और होशियारी से काम लें। घरेलू काम थका देने वाला होगा। अधिक काम करने से बचें और पूर्ण आराम लें। नजदीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं।आज दिन की शुरुआत खराब हो सकती है, लेकिन शाम होते-होते सब सुधर जाएगा। प्रतिद्वंदी आप पर हावी हो सकते हैं।

वृषभ (Taurus): वृषभ राशि वाले आज अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आज पारिवारिक जीवन में कुछ उथल-पुथल हो सकती है। जीवनसाथी से बहुत ज़्यादा उम्मीदें रखना आपको वैवाहिक जीवन में उदासी की तरफ ले जा सकता है। किसी खास शख्स से आज मुलाकात हो संभव है। झुंझलाहट से बचने के लिए शांतचित्त रहें। यथार्थवादी रवैया अपनाएँ और जो आपकी ओर मदद का हाथ बढ़ाएँ। शिक्षार्थियों के लिए दिन अच्छा है। आज लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत हो सकता है।

मिथुन (Gemini): गणेश जी कहते हैं मिथुन राशि वालों को आज परिजनों का सहयोग मिलेगा। और घर में शांति का माहौल रहेगा। आपके वैवाहिक जीवन के लिए यह कठिन समय है। आज दूसरों के मामलों में दखल ना दें। सकारात्मक रहें, परेशानी जल्दी दूर हो जाएगी। तांबे की कोई वस्तु खरीदना लाभदायक रहेगा। परिवार में किसी सदस्य की तबीयत बिगड़ सकती है। आज अपने करियर के विषय में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। अकेलापन महसूस करें तो अपने परिवार की मदद लीजिए। यह आपको अवसाद से बचाएगा।

कर्क (Cancer): गणेश जी कहते हैं आज आपकी प्रेमी के साथ अनबन हो सकती है। दोस्तों और बंधुजनों के साथ भी रिश्तों में खटास आने की संभावना है। पैसों के लेन-देन में सतर्कता बरतें। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है। शारीरिक कष्ट कम होगा। स्वास्थ्य में सुधार के योग हैं। रोमांटिक मुलाकात बहुत रोमांचक रहेगी। आपके हँसी-मजाक का लहजा किसी दूसरे को आपकी तरह इस क्षमता को विकसित करने के लिए प्रेरित कर सकता है।

सिंह (Leo): ज़्यादा तनाव महसूस कर रहे हैं, तो बच्चों के साथ अधिक समय बिताएँ। उनके प्यार भरी मासूम सी मुस्कुराहट आपकी सभी परेशानियों को खत्म कर देंगी। व्यवसाय में लाभ होगा। आज अपना कीमती समय अपने पार्टनर को दें, आपके पार्टनर को आपकी जरूरत है। आज रोमांस आपके दिलो-दिमाग पर छाया रहेगा। बेकार की बातों और झगड़ों से बचें। घर के रिश्तों में तनाव पैदा हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन मुश्किल भरा हो सकता है। एकाग्रता बनाने में समस्या आ सकती है।

कन्या (Virgo): आज आप खुद को ऊर्जा से सराबोर महसूस करेंगे जो छात्र या छात्राएं किसी टेस्ट कि तैयारी कर रहे हैं, उन्हें पढ़ाई में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। वाहन ध्यान से चलाएं। नया वाहन या प्रॉपर्टी लेने की सोच रहे हैं तो आज न खरीदें। बिजनेस में कुछ नुकसान हो सकता है, पर इस नुकसान को होशियारी से टाला जा सकता है। ज्यादा काम करने से बचें और टेंशन कम से कम लें। कामकाज के मामलों को सुलझाने के लिए अपनी होशियारी और प्रभाव का इस्तेमाल करें।

अगले पेज पर पढ़े शेष 6 राशियों का राशिफल –

1 2Next page
Back to top button
?>