बॉलीवुड

इस आशियाने में रहती हैं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक,लगता है किसी महल की तरह खूबसूरत,देखें तस्वीरें

बहुत कम समय में अच्छी खासी पहचान बना चुकी रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री की टॉप की अभिनेत्री बन चुकी हैं. टीवी धारावाहिकों में काम करके उन्होंने खुद को साबित किया है और आज उनकी लोकप्रियता किसीई बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह है. रुबीना ने खूब शोहरत के साथ ही अच्छी खासी दौलत भी कमा ली है.

रुबीना दिलैक को पहचान छोटे पर्दे के धारावाहिक ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास’ की से मिली थी. इस धारावाहिक में उन्होंने ‘किन्नर बहू’ का किरदार निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया था. इस धारावाहिक के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. रुबीना को इसके बाद बड़ी सफलता और लोकप्रियता टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन जीतकर मिली.

बात रुबीना के निजी जीवन की करें तो आपको बता दें कि 33 वर्षीय अभिनेत्री ने साल 2018 में अभिनव शुक्ला से शादी की थी. अभिनव भी अभिनेता है और वे एक जाना-माना नाम है. दोनों को शादी के बाद से करीब चार साल हो चुके हैं. दोनों मुंबई में एक आलीशान और खूबसूरत घर में रहते हैं. आइए आपको कपल के शानदार घर की झलक दिखाते हैं.

रुबीना करोड़ों रूपये की संपत्ति की मालकिन है और वे लग्जरी लाइफ जीती हैं. महंगी-महंगी गाड़ियों में घूमती है और करोड़ों रूपये की कीमत के घर में रहती हैं. उनका घर बाहर और भीतर दोनों की तरफ से काफी खूबसूरत है. रुबीना ने भी अपने शानदार घर की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है.

rubina dilaik

रुबीना और अभिनव के घर की हर एक चीज बेहद खूबसूरत है. कपल ने अपने घर को बेहद अच्छे से सजाया है. लिविंग रूम से लेकर डाइनिंग रूम और गेस्ट रूम सब कुछ देखने वालों का ध्यान आकर्षित कर सकता है. वहीं घर का इंटीरियर भी लाजवाब है. रुबीना के घर के भीतर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है.

rubina dilaik

rubina dilaik

रुबीना और अभिनव के घर में पालतू कुत्ता भी है. आप तस्वीर में देख सकते है कि अपने पालतू कुत्ते के साथ रुबीना समय बिता रही हैं. वे हंसती मुस्कुराती हुई अपने कुत्ते के साथ पोज दे रही हैं.

rubina dilaik

यह तस्वीर देखकर आप समझ ही गए होंगे कि यह तस्वीर कब की है. धूमधाम के साथ रुबीना और अभिनव ने अपने घर में भगवान गणेश का स्वागत किया था. बप्पा की भक्ति में लीन रुबीना और अभिनव.

कुल मिलाकर देखा जाए तो रुबीना और अभिनव का घर बेहद शानदार और खूबसूरत है. दोनों के घर में शानदार गार्डन भी है. वहीं बुक रखने के लिए भी एक अच्छा स्थान बनाया गया है.

rubina dilaik home

rubina dilaik home

 

Back to top button
?>