बॉलीवुड

इनाया के बर्थडे पर कुणाल खेमू ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, देखें सेलिब्रेशन की कुछ खास झलकियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चुनिंदा कलाकारों में से एक कुणाल खेमू और उनकी पत्नी सोहा अली खान ने 29 सितंबर 2022 को अपनी बेटी का इनाया खेमू का 5वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बता दे कुणाल खेमू की बेटी इनाया सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है। वह बहुत ही छोटी सी उम्र में एक पॉपुलर स्टार भी बन चुकी है, क्योंकि अक्सर उनकी प्यार भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

kunal khemu

वहीं कुणाल और सोहा भी अक्सर उनकी क्यूट-सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसी बीच इनाया का पांचवा जन्मदिन सेलिब्रेट किया। ऐसे मौके पर उनके पिता यानी कि कुणाल खेमू ने खूबसूरत तस्वीर साझा की जिसके साथ उन्होंने दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा।

कुणाल ने बेटी के लिए लिखा खूबसूरत नोट

वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि यह एक अनसीन तस्वीर है जिसमें इनाया बहुत ही छोटी से लग रही है और प्यारी सी स्माइल लिए नजर आ रही है। इस दौरान इनाया ने पिंक और वाइट कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहना हुआ है। वहीं कुणाल खेमू अपनी बेटी की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

इस क्यूट सी तस्वीर को साझा करते हुए कुणाल खेमू ने लिखा कि, “हैप्पी बर्थडे माय इनी बू। 5 साल बीत गए जैसे 5 सोने की कहानियां हम 5 मिनट में पढ़ते हैं। अब मुझे समझ में आया कि माता-पिता का क्या मतलब होता है, जब वे कहते हैं कि बच्चे बहुत जल्दी बड़े हो जाते हैं। लेकिन मैं हर रोज तुम्हारे साथ जवान होने की उम्मीद करता हूं मेरी जान। आपको चन्द्रमा में जाकर वापस आने तक प्यार करूंगा।”

kunal khemu

बता दे फैंस को कुणाल खेमू और उनकी बेटी की यह तस्वीर खूब पसंद आ रही है। इसके अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। अभिनेता अनिल कपूर और अनुष्का शर्मा ने भी इस पर दिल वाला इमोजी शेयर किया। तो वही इनाया की मासी यानी कि सबा अली खान ने लिखा कि, “हमारी बच्ची को जन्मदिन की बधाई! आपकी सोहा और निश्चित रूप से मेरी जान।” इसके अलावा भी कई लोगों ने कमेंट्स कर प्यार जताया।

kunal khemu

मामी करीना ने ऐसे जताया प्यार

बता दें, करीना कपूर ने भी इनाया की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह उनके बेटे तैमूर अली खान के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर में इनाया और तैमूर हाथ जोड़े हुए प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा कि, , “मुझे नहीं पता तुम दोनों क्या क्या दुआ मांग रहे लेकिन मैं तुम दोनों की खुशी के लिए प्रार्थना करती हूं। साथ ही यह भी कि आज तुम्हें ढेर सारा केक खाने को मिले।”

बता दे सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने साल 2015 में शादी रचाई थी। इनकी शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी जिसमें कुछ स्पेशल मेहमान ही शामिल हुए थे। कुणाल और सोहा की पहली मुलाकात फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ सेट पर हुई थी। इसके बाद उन्होंने करीब 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया और शादी रचा ली।

kunal khemu

Back to top button