बॉलीवुड

‘बाहुबली’ फेम एक्टर संग वायरल हुई तृषा की निजी तस्वीरें, MMS विवाद से भी जुड़ा एक्ट्रेस का नाम

साउथ इंडस्ट्री की चुनिंदा कलाकारों में से एक मशहूर एक्ट्रेस त्रिशा कृष्णन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ को लेकर चर्चा में हैं। फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में तृषा के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी अहम किरदार में नजर आएंगी। गौरतलब है कि तृषा साउथ इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है।

trisha krishnan

तृषा हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। इसके अलावा तृषा का नाम कई बार विवादों में भी आ चुका है। तो आइए जानते हैं तृषा की कंट्रोवर्सी के बारे में..

अक्षय संग इस फिल्म में नजर आ चुकी तृषा
बता दें, फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले तृषा कृष्णन ने ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था जिसमें वह मिस चेन्नई का खिताब अपने नाम करने में कामयाब रही। इसके बाद साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘मौनम पेसीयाडे’ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। लेकिन साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘सामी’ से उन्हें जबरदस्त सफलता हासिल हुई। बता दे तृषा ने फाल्गुनी पाठक के एल्बम सॉन्ग ‘मेरी चुनर उड़ उड़ जाए’ में भी काम किया है। इसके अलावा वह बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘खट्टा मीठा’ में भी काम कर चुकी है।

trisha krishnan

इन एक्टर को डेट कर चुकी हैं तृषा
बता दें, फिल्मों में काम करने के दौरान तृषा का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा जिनमें साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और राणा दग्गुबाती शामिल है। कहा जाता है कि फिल्म ‘घीली’ की शूटिंग के दौरान थलापति विजय के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ी थी। इसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक डेट किया। लेकिन इन्होंने अपने रिश्ते पर कभी कोई बात नहीं की।

इसके बाद तृषा का नाम बाहुबली फेम राणा दग्गुबती के साथ जुड़ा। इतना ही नहीं बल्कि एक समय पर राणा दग्गुबती और कृष्णा की कुछ प्राइवेट फोटो वायरल हो चुकी थी। इन तस्वीरों में तृषा और राणा दग्गुबाती लिप लॉक करते हुए नजर आए थे। इसके अलावा त्रिशा और धनुष की कुछ तस्वीरें भी काफी चर्चा में रही थी।

trisha krishnan

वहीं राणा के साथ निजी तस्वीरें वायरल होने के बाद तृषा को काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था। इसके बाद तृषा और राणा का ब्रेकअप हो गया। बता दें, साल 2004 में तृषा का एमएमएस भी वायरल हुआ था। रिपोर्ट की मानें तो तृषा का न्यूड शावर क्लिप लीक हुआ था, हालांकि तृषा ने हमेशा ही इस वीडियो से इनकार किया था।

5 महीने में टूटी सगाई
इसके बाद 2015 में तृषा ने चैन्नई के बिजनेसमैन वरुण मनियन के साथ सगाई रचा ली। लेकिन 5 महीने बाद इन दोनों की सगाई टूट गई। इसके पीछे की वजह बताई जाती है कि धनुष तृषा की सगाई में आए थे जो उनके मंगेतर को पसंद नहीं आया और बाद में इनका रिश्ता टूट गया।

trisha krishnan

भड़कीला बयान से ट्रोल हुई थी तृषा
इसके अलावा तृषा ने जल्लीकट्टू के खिलाफ भी कुछ बयान दिया था जिसके बाद तृषा को खूब आलोचना का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं बल्कि तृषा को लगातार ट्रोल किया जा रहा था। ऐसे में एक्ट्रेस को अपने टि्वटर अकाउंट डीएक्टिवेट करना पड़ा।

Back to top button