बॉलीवुड

पति की पीठ पीछे इन हसीनाओं ने बनाए गैर-मर्दों से संबंध, नजदीक आते ही भूल गई पत्नी की मर्यादा

‘एक्सट्रा मैरिटल अफेयर (Extra Marital Affair)’ ये शब्द आप ने कई बार सुना होगा। इसका मतलब है शादीशुदा होते हुए किसी गैर-शख्स से संबंध बनाना। फिल्म और टीवी जगत में भी कई हीरोइनों के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर रहे हैं। यहां तक कि इस अफेयर के चलते उनका तलाक तक हो गया। तो चलिए देखते हैं लिस्ट में कौन-कौन सी हसीनाएं शामिल हैं।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने 1998 में अरबाज खान से शादी की थी। फिर 2017 में दोनों का तलाक हो गया था। वर्तमान में एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों साथ में भी कई दिन और रातें गुजारते हैं। कहा जात है कि अरबाज और मलाइका के तलाक की वजह अर्जुन कपूर ही थे। अर्जुन और मलाइका का इश्क इतना परवान चढ़ चुका था कि अरबाज को तलाक लेकर अलग होना पड़ा।

संजीदा शेख

टीवी की हॉट एक्ट्रेस में शुमार संजीदा शेख ने 2012 में एक्टर आमिर अली संग निकाह किया था। लेकिन 2021 में दोनों का तलाक हो गया। आमिर अपनी पूर्व पत्नी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगा चुके हैं। उनके अनुसार इस तलाक की वजह संजीदा के कथित प्रेमी एक्टर हर्षवर्धन राणे हैं। दोनों की नजदीकियां , ‘तैश’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी है।

दीपिका कक्कड़

‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ ने 2011 में रौनक मेहता से शादी की थी। फिर 2015 में दोनों का तलाक हो गया। रौनक ने आरोप लगाया था कि दीपिका का शोएब इब्राहिम से अफेयर चल रहा था। इस कारण तलाक हुआ। वैसे बता दें कि दीपिका और शोएब अब पति पत्नी हैं। दोनों ने 2018 में शादी रचाई थी।

निशा रावल

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री निशा रावल ने 2012 में एक्टर करण मेहरा से शादी की थी। फिर 2021 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए। तलाक के दौरान करण ने निशा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। करण के अनुसार निशा का अफेयर अपने ही मुंह बोले भाई रितेश सेतिया के साथ था। वर्तमान में दोनों करण के घर उनके बेटे के साथ रह रहे हैं। करण के इस आरोप ने बहुत सुर्खियां बटोरी थी।

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई सिरियल्स में नेगेटिव किरदार निभाया है। असल जिंदगी में वे अपने एक्स हसबैंड बंटी नेगी की विलेन बन गई। बंटी और काम्या ने 2003 में शादी की थी। फिर 2013 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद बंटी नेगी ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाया था कि उनका शादी के दौरान ही संजय दत्त के कजन और एक्टर निमाई बाली संग अफेयर चल रहा था।

हालांकि बाद में काम्या ने इन आरोपों का खंडन किया और कहा कि वे तलाक के बाद निमाई बाली रंग रिलेशनशिप में आई थी। वैसे काम्या ने फिर 2020 में शुभाष दंग से शादी रचा ली थी।

Back to top button