समाचार

रिजॉर्ट की लड़कियों पर गंदी नजर रखता था पुलकित, दंपत्ति ने अंकिता हत्याकांड में खोले कई राज

उत्तराखंड की अंकिता भंडारी हत्याकांड के मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अंकिता की हत्या के बाद देशभर में आक्रोश देखने को मिला रहा है। लोग आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। अब इसी बीच उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में एक दंपति ने पुलकित आर्य के बारे में बड़ा खुलासा किया है।

ankita bhandari

इसके अलावा रिसॉर्ट में होने वाले घिनौने कामों के बारे में भी इस दंपति ने खुलकर बातचीत की है। दंपति की बात सुनकर ना सिर्फ अंकिता भंडारी के परिवार वाले बल्कि पुलिस ऑफिसर भी हैरान रह गए हैं। मामला चर्चा में आने के बाद मीडिया वाले दंपति के घर पहुंच गए जहां पर उनसे कई सवाल जवाब किए गए।

रिजॉर्ट की लड़कियों पर गंदी नजर रखता था पुलकित

मेरठ के सिविल लाइंस क्षेत्र में रहने वाले दंपति ने बताया कि, “रिजॉर्ट में लड़कियां आती थीं और उनका कोई रिकॉर्ड नहीं र खा जाता था। पुलकित ग्राहकों की शराब तक चोरी करता था और आरोप कर्मचारियों पर लगा देता था। पुलकित रिजॉर्ट की महिला कर्मचारियों पर गलत नीयत रखता था। वो शराब पीकर गाली-गलौज करता था।”

इसके बाद दंपत्ति ने वहां से नौकरी छोड़ दी। महिला ने कहा कि, “जॉब छोड़ने के बाद हमें पुलकित आर्य, अंकित और सौरभ भास्कर की तरफ से काफी कॉल आईं। हमें सैलरी बढ़ाकर काम पर वापस बुलाया गया और कहा गया था कि अब कोई समस्या नहीं होगी।”

ankita bhandari

दंपत्ति ने कहा कि, “नौकरी पर वापस जाने के बाद कुछ दिन उन लोगों का व्यवहार ठीक रहा, लेकिन वहां जो गंदे काम हो रहे थे, वह होते रहे। वहां नशीले पदार्थ बेचे जा रहे थे। रिजॉर्ट में नशा किया जाता था। जो गेस्ट आते थे, उनको शराब और गांजा मुहैया कराई जाती थी। अंकित रिजॉर्ट्स में लड़कियां लेकर आता था, जिनकी एंट्री दर्ज करने के लिए मना किया गया था। इसके अलावा वहां जॉब करने वाले कर्मचारियों को पीटा भी जाता था।”

ankita bhandari

विवेक भारद्वाज और उनकी पत्नी रिषिता काफी लंबे समय से इस रिजॉर्ट में काम कर रहे थे। रिषिता के मुताबिक, पूर्व मंत्री की पुत्रवधू यानी कि पुलकित की पत्नी ने उसे रिसेप्शनिस्ट के साथ मैनेजर के काम पर रखा हुआ था। वही उनके पति कर्मचारी का काम करते थे। उन्हें धीरे-धीरे पता चला कि रिसॉर्ट में कई गंदे काम होते हैं। ऐसे में उन्होंने अंत में हमेशा के लिए नौकरी छोड़ने का फैसला किया।

ankita bhandari

रिषिता ने कहा कि, “जब उन लोगों को पता चला कि हम लोग नौकरी छोड़ना चाहते हैं तो उन लोगों ने सैलरी नहीं दी और इन लोगों पर स्पीकर चोरी करने का आरोप लगा दिया। महिला के पति ने बताया कि, उसके साथ मारपीट भी की गई। विवेक ने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। ”

वहीं अंकिता के बारे में दंपत्ति ने कहा कि, वह अंकिता को नहीं जानते हैं क्योंकि उनके जॉब छोड़ने के बाद अंकिता वहां काम करने के लिए आई थी।

क्या है पूरा मामला

बता दें, वनंतरा रिजॉर्ट में काम करने वाली अंकिता भंडारी 18 और 19 सितंबर की रात से गायब हो गई थी। रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित तीनों मिलकर अंकिता को अपने साथ ले गए थे। रिपोर्ट की माने तो पुलकित आर्य की अंकिता पर गंदी नजर थी। कई बार वह उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर चुका था। इसके अलावा उसने अंकिता को रिजॉर्ट में आने वाले गेस्ट को भी एक्स्ट्रा सर्विस देने की बात कही थी।

ankita bhandari

अंकिता अपने साथ हुए इस तरह के व्यवहार की जानकारी अपने दोस्त पुष्प को देती थी। दोनों की व्हाट्सएप चैट के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हुआ। बता दे पुलकित और सौरभ भास्कर और अंकित तीनों ने मिलकर अंकिता को पावर हाउस के पास शक्ति नहर में फेंक दिया था। इसके बाद 24 सितंबर को अंकिता की डेड बॉडी को एसडीआरएफ की टीम ने नहर से बरामद किया। बता दे पुलकित आर्य सहित तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ankita bhandari

Back to top button