बॉलीवुड

सलमान खान से इमरान हाश्मी तक, ये हैं ऐश्वर्या के सबसे बड़े दुश्मन, इनकी शक्ल से भी है नफरत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन-1’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आने वाली है। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐश्वर्या की यह फिल्म हिंदी समेत कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और तमिल जैसी भाषाओं में रिलीज हो रही है।

aishwarya

गौरतलब है कि ऐश्वर्या को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए काफी समय हो चुका है और अब तक वह कई अलग-अलग किरदारों में दिखाई दे चुकी है। अपनी फिल्मों के साथ-साथ ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। इंडस्ट्री में उनके कई दोस्त बने तो कई दुश्मन भी शामिल है। इसी बीच हम आपको बताएंगे ऐश्वर्या राय से जुड़े कुछ ऐसे ही लोगों के बारे में जिन्हें ऐश्वर्या बिल्कुल भी पसंद नहीं करती और यह उनकी दुश्मन लिस्ट में शामिल है। आइए जानते हैं कौन कौन है ये सितारे..?

सोनम कपूर
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का। दरअसल, सोनम कपूर ने एक इवेंट के दौरान ऐश्वर्या राय को आंटी बोल दिया था जिसके बाद ऐश्वर्या बुरी तरह भड़क गई थी। इसके बाद से ही इन दोनों के बीच दुश्मनी पैदा हो गई। ऐसे में ऐश्वर्या सोनम को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती।

रानी मुखर्जी
बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा रानी मुखर्जी भी ऐश्वर्या की दुश्मन लिस्ट में शामिल है। वैसे तो करियर की शुरुआत में यह दोनों बहुत अच्छी दोस्त थी लेकिन फिर एक ऐसा समय आया जब यह दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन बैठी। दरअसल, फिल्म ‘चलते चलते’ में ऐश्वर्या को लिया गया था, लेकिन फिर रानी मुखर्जी को कास्ट कर लिया गया जिससे ऐश्वर्या रानी मुखर्जी से नाराज हो गई।

aishwarya rai

करीना कपूर खान
वैसे तो ऐश्वर्या और करीना कपूर काफी अच्छी दोस्ती थी लेकिन इन दोनों के रिश्ते में उस दौरान खटास आ गई जब अभिषेक बच्चन ने करीना की बहन करिश्मा कपूर से सगाई की थी। इसके बाद इन दोनों की सगाई टूट गई और अभिषेक ने ऐश से शादी रचा ली। ऐसे में करीना को ऐश से जलन हुई और दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई।

kareena kapoor

इमरान हाशमी
जी हां.. इमरान हाशमी भी ऐश्वर्या के दुश्मनों में से एक है। दरअसल हुआ यूं कि इमरान हाशमी एक बार करण जौहर के चैट शो में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को प्लास्टिक कह दिया था। ऐसे में ऐश्वर्या इमरान से बुरी तरह चिढ गई। यहां तक कि ऐश्वर्या ने इमरान के साथ फिल्म को भी ठुकरा दिया था।

kareena kapoor

विवेक ओबेरॉय
एक समय पर काफी लंबे समय तक डेट कर चुके विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय भी अब दोनों एक दूसरे की शक्ल देखना पसंद नहीं करते। दरअसल, विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान को लेकर कुछ ऐसी बातें बोल दी थी जिससे ऐश्वर्या नाराज हो गई थी और इन दोनों के रिश्ते में खटास आने के बाद ही हमेशा के लिए अलग हो गए।

vivek oberoi

सलमान खान
सबसे आखिर में बात करते हैं इंडस्ट्री के दबंग स्टार सलमान खान के बारे में। सलमान खान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी से हर कोई वाकिफ है। जब भी अधूरी प्रेम कहानी का जिक्र होता है तो इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में जरूर बात की जाती है। ऐश्वर्या और सलमान ने करीब 3 से 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन फिर इन दोनों के रिश्ते में खटास आ गई। सलमान से अलग होने के बाद ऐश्वर्या ने उनके साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया। इसके पीछे की वजह बताई जाती है कि सलमान ने एक बार ऐश्वर्या के घर आधीरात को जमकर हंगामा किया था।

vivek oberoi

Back to top button