अध्यात्म

अक्टूबर में मचेगी ग्रहों की उथल पुथल, इन 4 राशियों को मिलेगा महाधन, पूरे महीने रहेगी मौज

ज्योतिष शास्त्र की माने तो ग्रहों की हलचल हमारे जीवन पर गहरा असर डालती है। अक्टूबर माह में भी कई ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं। इसमें बुध ग्रह की बात करें तो वह 2 अक्टूबर को मार्गी हो रहा है। बुध देव हमे बुद्धि, तर्क, संवाद, गणित, चतुरता और मित्रता से जुड़ी चीजों के लाभ देते हैं। बुध का मार्गी होना अक्टूबर महीने में कुछ राशियों के लिए बड़ा लाभकारी सिद्ध होगा।

मेष राशि

अक्टूबर का महीना इस राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार जाने वाला है। इस महीने आपकी मन की सभी मुरादें पूरी होगी। पुराने हटके काम समय पर पूरे होंगे। रुका हुआ धन मिल जाएगा। नौकरी में तरक्की होगी। बॉस आप के काम से खुश रहेगा। जो लोग नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं उनके लिए समय उत्तम है। परिवार में खुशी और शांति का माहौल रहेगा। पुराने दुख को तकलीफ दूर होगी। किसी शुभ काम से लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। पुराने दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलना जुलना होगा।

मिथुन राशि

अक्टूबर का महीना मिथुन राशि के लिए आर्थिक रूप से बहुत अच्छा होगा। इस महीने लक्ष्मीजी आपके ऊपर मेहरबान रहेगी। पैसों की आवक चारों ओर से होगी। धन कमाने के कई साधन मिलेंगे। किसी रिश्तेदार से बड़ा धन लाभ हो सकता है। कहीं पैसा निवेश करना चाहते हैं तो समय अच्छा है। नए मकान की खरीदी के योग बन रहे हैं। कोर्ट कचहरी के मामले सुलझ जाएंगे। जिन जातकों की शादी नहीं हो रही उन्हें एक अच्छा जीवन साथी मिलेगा। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि के लिए अक्टूबर का महीना अच्छा भाग्य लेकर आएगा। आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे वह समय पर पूरा हो जाएगा। पति पत्नी के बीच रिश्ते मधुर होंगे। परिवार में सुख शांति और समृद्धि आएगी। प्रॉपर्टी के मामलों में फैसले आपके पक्ष में रहेंगे। समाज में आपकी इज्जत बढ़ेगी। संतान आपको कोई शुभ समाचार देगी। शेयर मार्केट में पैसा निवेश करना चाहते हैं तो समय अच्छा है। नौकरी में तरक्की होगी। किसी बड़ी कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है।

वृश्चिक राशि

अक्टूबर का महीना वृश्चिक राशि वालों के लिए बहुत फायदेमंद होने वाला है। आपके पुराने दुख और तकलीफ है इस महीने पूरी तरह खत्म हो जाएंगे। भगवान में आपकी आस्था बढ़ेगी। विवाह के योग बन सकते हैं। मानसिक तनाव कम होगा। पुरानी बीमारियों से छुटकारा मिलेगा। परिवार में हंसी खुशी का माहौल रहेगा। पुराने मित्र से मुलाकात आपके लिए बहुत बड़ा फायदा लेकर आएगी। अपनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। सेहत में सुधार होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता मिलेगी।

Back to top button