बॉलीवुड

मॉल में फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची 2 एक्ट्रेस का हुआ सेक्शुअल हैरेसमेंट, वायरल हुआ Video

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्री हमेशा भारी भरकम सिक्योरिटी के बीच चलती है। लेकिन इसके बावजूद कभी-कभी ये छेड़खानी की शिकार हो जाती है। बता दे ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो पब्लिक प्लेस पर पहुंचने पर गंदी हरकतों का शिकार हो चुकी है। अब इसी बीच मुलायम फिल्म इंडस्ट्री से भी एक चौंकाने वाली खबर आई।

saniya iyappan

कहा जा रहा है कि केरल के कालीकट के एक मॉल में 2 अभिनेत्रियां अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी लेकिन भीड़ में उनके साथ छेड़खानी कर दी गई। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेसेस ने किया है। एक्ट्रेस ने इससे जुड़ा पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वायरल हुआ छेड़खानी का Video

दरअसल, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सानिया इयप्पन और उनकी को स्टार ग्रेस एंटोनी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सैटरडे नाइट’ के प्रमोशन के लिए केरल के कालीकट कोझीकोड के हाईलाइट मॉल में पहुंची। यहां पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे। ऐसे में एक्ट्रेसेस को निकलने में दिक्कत हुई। तभी इस भीड़ का फायदा उठाते हुए कुछ लोगों ने उनके साथ छेड़खानी कर दी। सानिया ने इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जो चर्चा में है। इसे देखने के बाद लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

इसी से जुड़ा पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि, “मैं और मेरी फिल्म टीम कालीकट के एक मॉल में हमारी नई फिल्म ‘सैटरडे नाइट’ का प्रमोशन कर रहे थे। सभी जगह प्रमोशन इवेंट बेहतर तरीके से चला और कालीकट के लोगों से मिले प्यार के लिए मैं उनका शुक्रिया अदा भी करती हूं। इवेंट के लिए मॉल लोगों से भरा हुआ था और भीड़ को मेन्टेन करने के लिए सिक्योरिटी को संघर्ष करना पड़ रहा था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saniya Iyappan (@_saniya_iyappan_)

आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि, “इवेंट के बाद मैं और मेरी एक को-एक्ट्रेस बाहर निकल रहे थे, तभी कुछ लोगों ने मेरी कलीग के साथ बदसलूकी की। भीड़ के कारण उसे कुछ भी देखने या प्रतिक्रिया देने का मौक़ा नहीं मिला। उसके बाद मुझे भी कुछ इसी तरह की हरकत का सामना करना पड़ा। मैं हरान रह गई, जैसा कि आपने वीडियो देखा। इसलिए मैं चाहती हूं कि किसी को इस तरह के अनचाहे आघात का सामना अपनी जिंदगी में ना करना पड़ा। महिलाओं के खिलाफ हिंसा का फल और कार्रवाई इन हरकत करने वाले लोगों को मिलेगी।”

saniya iyappan

7 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

बात की जाए फिल्म के बारे में तो यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में सानिया और ग्रेस के अलावा निविन पौली और अजू वर्गीज जैसे सितारे भी दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन रोशन एंड्रू ने किया है।

Back to top button