बॉलीवुड

श्वेता तिवारी ने फैंस को बताया अपना तंगी हाल तो भड़क उठी बेटी पलक, बोली-प्लीज मां झूठ..

 

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी आए दिन चर्चा में रहती है। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें-वीडियो साझा करती रहती है। इसी बीच श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने पास पैसों की कमी की बात कर रही है। ऐसे में उनकी बेटी पलक तिवारी उन पर नाराज हो गई। श्वेता और पलक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। तो आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो की सच्चाई क्या है?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मां-बेटी का Video

दरअसल, श्वेता तिवारी से पूछा जाता है कि, क्यों उनके पास पैसे नही हैं? इसके जवाब में श्वेता तिवारी मस्ती भरे अंदाज में अपनी बेटी पलक तिवारी की तरफ कैमरा करती है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान पलक तिवारी अपने फोन में व्यस्त रहती है। इस वीडियो को साझा करते हुए श्वेता ने लिखा कि, “अब आप सभी लोग जान गए होंगे।” ऐसे में पलक भी अपनी मां के ऊपर गुस्सा जाहिर करते हुए कहती है कि, “प्लीज मॉम झूठ मत बोलो।”

shweta tiwari

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

बता दें, श्वेता और पलक का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस मां-बेटी के इस बॉन्ड को भी काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स अर्जुन बिजलानी, रति पांडे, विकास ने भी लाफिंग और हार्ट इमोजी शेयर कर दोनों मां बेटी की वीडियो पर प्यार लुटाया।

shweta tiwari

2 साल बाद इस शो में दिखीं श्वेता

बात की जाए श्वेता तिवारी के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों में टीवी सीरियल ‘मैं हूं अपराजिता’ में काम कर रही है। श्वेता शो में सिंगल मदर का किरदार निभा रही है जिसमें उनकी तीन बेटियां होती है। इस सीरियल में वह एक ऐसी मां का किरदार निभा रही है जिसमें वह अपनी बेटियों का हर मुसीबत में साथ देती है। श्वेता के साथ शो में मशहूर अभिनेता मानव गोहिल मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। बता दे आखिरी बार श्वेता को टीवी शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में देखा गया था। ऐसे में वह पूरे 2 साल बाद किसी शो में नजर आ रही है।

shweta tiwari

सलमान खान संग इस फिल्म में होगी पलक

गौरतलब है कि पलक तिवारी भी अब तक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है। वही सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीर होती रहती है। पलक की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। रिपोर्ट की मानें तो पलक तिवारी इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

shweta tiwari

दरअसल वह फिल्म “रोजी: द सैफरन चैप्टर्स” के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है जिसमें उनके साथ जाने-माने अभिनेता विवेक ओबेरॉय अहम किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा कहा जा रहा है कि पलक तिवारी सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी नजर आने वाली है।

Back to top button