बॉलीवुड

4.10 करोड़ की कार में रणबीर कपूर के घर पहुंचे आकाश अंबानी, देखकर लोग बोले- इसे कहते है ठाट-बाट

मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश ने खरीदी 4.10 करोड़ की कार, फिर रणबीर कपूर से मिलने पहुंचे

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय और हैंडसम अभिनेता रणबीर कपूर 40 साल के हो गए हैं। दिग्गज और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर एवं अभिनेत्री नीतू कपूर के बेटे रणबीर का जन्म 28 सितंबर 1982 को मुंबई में हुआ था। अपने माता-पिता की राह पर चलत हुए रणबीर ने बॉलीवुड में करियर बनाया और वे सफल भी रहे।

ranbir kapoor

जन्मदिन से ठीक एक रात पहले रणबीर कपूर ने अपने मुंबई स्थित आवास पर दोस्तों और सेलेब्स के लिए एक ख़ास पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकार शामिल हुए। इस दौरान रणबीर कपूर को जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए उनके घर पर मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी भी पहुंचे।

ranbir kapoor

रणबीर कपूर के घर पर आकाश अंबानी तगड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे। उनकी सुरक्षा को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स भी हैरान रह गए। आकाश के एक वीडियो को मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है। इसमें आप आकाश को गाड़ी के भीतर देख सकते हैं।

वीडियो में आप देख सकते है कि आकाश अंबानी अपनी गाड़ी में सवार होकर रणबीर के घर पहुंचे। वहीं उनके पीछे उनकी सुरक्षा में तैनात और भी कई गाड़ियां चल रही थी। वहीं आस-पास ढेर सारे सिक्योरिटी गार्ड्स भी नजर आ रहे हैं। वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि, ”आकाश अंबानी अपनी कड़ी सुरक्षा के साथ रणबीर कपूर के जन्मदिन की पार्टी में उनके घर पर पहुंचे”।

देश की सबसे मूल्यवान कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जुलाई में इस कार को अपने बेड़े में शामिल किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके बेड़े में पहले से ही दो Bentley Bentayga कारें हैं। बेंटले भारत में केवल Bentayga V8 कार बेचती है। 2021 में इस कार को मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर देखा गया था। अंबानी परिवार के पास पहले से ही W12 फैमिली की दो Bentaygas कारें हैं। भारत में इसकी कीमत करीब 3.85 करोड़ रुपये है।.

4.10 करोड़ रुपये की कार

बेंटले लग्जरी कार बनाने वाली ब्रिटेन की कंपनी है। कंपनी ने V8 एडिशन को महामारी की शुरुआतम में उतारा था। इसकी कीमत 4.10 करोड़ रुपये है। इस लग्जरी कार पर 4.0 लीटर ट्विन टर्बोचार्ज्ड V8 पेट्रोल इंजन या 3.0 लीटर हाइब्रिड इंजन लगा है। इसमें 3996 सीसी इंजन लगा है। इसका माइलेज 7.6 किमी पर लीटर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो को इंस्टा पर समाचार लिखे जाने तक 73 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया भी दी है। यूजर्स के खूब मजेदार कमेंट्स भी आए है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”इतनी कड़ी सुरक्षा लेके रणबीर कपूर के घर जाने की ज़रुरत नहीं है। अभी उसकी शादी हो गई है”। वहीं एक ने लिखा कि, ”छोटे सेठ जी”।

akash ambani

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “असली ठाठ तो इनके हैं”। वहीं एक ने आकाश के लिए लिखा कि, ”इसको किस बात का डर है”। जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”अरे भाई पता है बहुत बड़े लोग है ये”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं बात रणबीर के वर्कफ़्रंट की करें तो इन दिनों वे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आ रहे हैं। इसमें उनके साथ अहम रोल में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आ रही हैं। 410 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं।

brahmastra

Back to top button