बॉलीवुड

ये 6 एक्टर है OTT के सबसे बड़े सुपरस्टार, ‘कालीन भैया’ के बाद इनका ही नाम आता है

आज के समय में ओटीटी एक चर्चित प्लेटफॉर्म बन चुका है। बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारें भी ओटीटी का रुख कर रहे हैं हालांकि ओटीटी पर कई स्टार्स ऐसे है जिन्हें ख़ास पहचान मिली है और उन्होंने बड़े बॉलीवुड सेलेब्स की तरह पहचान बना ली है। अगर उन्हें ओटीटी का सुपरस्टार भी कहा जाए तो कोई दो राय नहीं होगी। तो आइए आपको ओटीटी के 6 सुपरस्टार्स के बाते में जानकारी देते हैं।

पंकज त्रिपाठी

pankaj tripathi

पंकज त्रिपाठी यह नाम न केवल ओटीटी की दुनिया में मशहूर है बल्कि हिंदी सिनेमा में भी पंकज त्रिपाठी अपनी खास पहचान बना चुके हैं। उन्हें ‘मिर्जापुर’ और ‘मिर्जापुर 2’ वेब सीरीज से ख़ास पहचान मिली है। वे इनमे कालीन भैया की यादगार भूमिका निभा चुके हैं और दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। उन्होंने खुद को ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’, ‘लूडो’, ‘क्रिमिनल जस्टिस’ जैसी ओटीटी फिल्मों से भी साबित किया है।

दिव्येन्दु शर्मा

divyendu sharma

दिव्येन्दु शर्मा वेब सीरीज के साथ ही बॉलीवुड में भी नजर आ चुके हैं। उन्हें लोकप्रियता मिली थी वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में मुन्ना भैया के किरदार से। इसके बाद वे ‘मिर्जापुर-2’, ‘बिच्छू का खेल’ और ‘शुक्राणु’ जैसी डिजिटल फिल्मों से भी अपना जलवा बिखेरने में सफल रहे हैं।

जितेंद्र कुमार

‘कोटा फैक्ट्री’ वाले जीतू भैया का नामा भी इस सूची में शामिल है। उनका असली नाम है जीतेन्द्र कुमार। जितेंद्र कुमार को सफलता और लोकप्रियता मिली थी TVF वेब सीरीज से। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने अपनी पहचान ‘परमानेंट रूममेट्स’ और ‘कोटा फैक्ट्री’ से भी बनाई। इसके बाद ‘पंचायत’ वेब सीरीज में उन्होंने फिर कमाल कर दिया और दर्शकों का दिल जीत लिया।

विक्रांत मैसी

vikrant massey

विक्रांत मैसी ने मिर्जापुर वेबसीरीज से लोकप्रियता हासिल की थी। वहीं उन्होंने अपनी पहचान ‘अब तक हम’, ‘मिर्जापुर’, ‘क्रिमिनल जस्टिस’ जैसी वेब सीरीज से भी बनाई।

जयदीप अहलावत

jaideep ahlawat

जयदीप अहलावत अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। वे कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके हैं और ओटीटी पर भी खुद को साबित कर चुके हैं। उन्हें वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। इसमें उन्होंने राम चौधरी का किरदार निभाकर फैंस से खूब वाहवाही बटोरी थी।

अमित सियाल

amit sial

इस सूची में अभिनेता अमित सियाल को भी स्थान मिला है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी। वहीं वे अपनी पहचान महारानी’, ‘इनसाइड एज’, ‘जामताड़ा’, ‘अ सिंपल मर्डर’ जैसी वेब सीरीज से भी बना चुके हैं। उनके दमदार अभिनय को दर्शक काफी पसंद करते हैं। वे जिस वेब सीरीज में होते है उसे अपने दमदार अभिनय से सफल बना देते हैं।

Back to top button