बॉलीवुड

भाभी जी घर पर है : इस एक्टर पर टूटा दुखों का पहाड़, 19 साल के बेटे का निधन, सदमे में जीतू गुप्ता

टीवी इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। टीवी के एक लोकप्रिय शो के कलाकार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है। यहां बात हो रही है अभिनेता जीतू गुप्ता की। अभिनेता जीतू गुप्ता लोकप्रिय धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं’ में काम करते हैं। हाल ही में खबर आई कि उनके 19 साल के बेटे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

कॉमेडियन सुनील पाल ने दी जीतू के बेटे ने निधन की खबर

sunil pal

जीतू गुप्ता के 19 साल के बेटे के निधन की जानकारी जाने-माने कॉमेडियन सुनील पाल ने साझा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की। जीतू गुप्ता की दुखद पोस्ट को सुनील पाल ने दुःखी मन से साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”RIP, भाभी जी घर पर हैं के एक्टर, मेरे भाई जीतू के सुपुत्र आयुष ( 19 साल) नहीं रहे”। सुनील ने यह पोस्ट फेसबुक पर साझा की। जिसमें उन्होंने बताया कि जीतू के 19 वर्षीय बेटे आयुष गुप्ता का देहांत हो गया। सुनील ने पोस्ट में रोने वाली इमोजी भी बनाई। पोस्ट पर लोग कमेंट्स कर जीतू के बेटे को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

जीतू से लोगों ने की थी खास अपील

19 साल के बटे को खो देने के चलते जीतू गुप्ता को गहरा झटका लगा है। बेटे के निधन से पहले उन्होंने लोगों से ख़ास अपील की थी। उन्होंने एक पोस्ट साझा की थी जिसमें उनका बेटा बेड पर नजर आ रहा था। उसकी हालत बेहद नाजुक दिखाई दे रही थी।

jeetu gupta

अभिनेता ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि, ”बेटे आयुष के बारे में पोस्ट पढ़ने के बाद आप सबकी लगातार कॉल्स, उसका हाल पूछने के लिए आ रही हैं, लेकिन आप लोगों से हाथ जोड़कर अनुरोध है सिर्फ अपने आशीर्वाद और भगवान से प्रार्थना करें, क्योंकि इस वक्त उसकी हालत बहुत सीरियस है, मैं बिल्कुल बात करने की स्थिति में नहीं हूं और संभव नहीं है कि इतने सारे कॉल…”।
इस पोस्ट से साफ़ समझा जा सकता है कि बेटे के लिए जीतू कितने दुःखी थे वो भी जब जब आयुष का अस्पताल में इलाज चल रहा था जबकि अब तो वे अपने बेटे को खो चुके हैं।

jeetu gupta

कौन है जीतू गुप्ता ?

जीतू गुप्ता टीवी के मशहूर हास्य धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं’ में काम करते हैं। इस शो की शुरुआत साल 2015 में हुई थी। आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस शो में वे डॉक्टर के किरदार में देखने को मिलते हैं। वे ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो को अपने जीवन का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट मानते हैं।

Back to top button