बॉलीवुड

‘प्रतिज्ञा’ फेम एक्ट्रेस ने पति को दिया तलाक, शादी के 6 साल बाद पता चली ये सच्चाई

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल ‘प्रतिज्ञा’ में गंगा के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री सना अमीन शेख अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती है। बता दें, टीवी सीरियल प्रतिज्ञा में ने सना छोटी सी उम्र में दिवंगत अभिनेता अनुपम श्याम जी की पत्नी का किरदार निभाया था। बता दे अनुपम श्याम को ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार के लिए जाना जाता है। इस किरदार से सना को काफी पॉपुलरटी हासिल हुई थी। कुछ टीवी सीरियल्स में काम करने के बाद सना ने शादी रचा ली थी लेकिन अब वह अपने पति से अलग होना चाहती है।

साल 2016 में शादी के बंधन में बंधी थी सना

sana amin sheikh

बता दें, सना ने साल 2016 में अपने बॉयफ्रेंड और टीवी डायरेक्टर एजाज शेख के साथ निकाह कर लिया। लेकिन अब 6 साल के बाद ही यह एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। सना ने पति एजाज से अलग होने का कारण बताते हुए कहा कि, “एक दूसरे को सिर्फ एक महीने तक जानने के बाद हम दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था।

हम एक दूसरे को पसंद करते थे। हालांकि, जब आप टेलीविजन इंडस्ट्री में काम करते हैं तो समय की दिक्कत होती है। आप मुश्किल से ही अपने वक्त को एन्जॉय कर पाते हैं। फैमिली और पार्टनर संग टाइम स्पेंड करने के लिए आपको एक दिन भी छुट्टी भी नहीं मिलती है। हमारे बिजी शेड्यूल की वजह से हम दोनों भी एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड नहीं कर पाए।”

sana amin sheikh

आगे सना ने कहा कि, “मैंने अपने निकाह के अगले दिन ही कृष्णदासी शो शूट किया था और एजाज डेली सोप शो को डायरेक्ट कर रहे थे। जब भी हमें अपने काम से समय मिलता था, तो हमें एहसास होता था कि हम अलग बैकग्राउंड्स से आते हैं और हम दोनों को अपनी शादी से अलग-अलग एक्सपेक्टेशन्स हैं। हमें शादी के शुरुआती महीनों में अपनी शादी के बारे में बात करने का समय ही नहीं मिला। हमारे बीच कंपैटिबिलिटी इश्यूज थे।”

sana amin sheikh

आपसी सहमति से हुए अलग

आगे सना ने कहा कि, शादी के 6 सालों में हम कई बार अलग हुए और फिर साथ आए, क्योंकि हम अपने रिश्ते को बचाना चाहते थे। लेकिन हमारे रिलेशनशिप में कोई सुधार नहीं आ रहा था। अगर दो लोग एक साथ एक छत के नीचे रहकर खुश नहीं है, तो अलग होना ही ठीक है। हमें जब लगा कि अब शादी को बचाने का हमारे पास कोई रास्ता नहीं है, तो मुझे आगे बढ़ना ही ठीक लगा। फिर हम आपसी सहमति से ऑफिशियली अलग हो गए।”

sana amin sheikh

अपने काम को लेकर सना ने कहा कि, “मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म को एक्सप्लोर करना चाहती हूं। मैं हंसल मेहता के वेब शो का हिस्सा हूं। अभी मैं ज्यादा जानकारी नहीं दे सकती हूं। ” बता दें सना ने अपने करियर में ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’, ‘कृष्णदासी’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया। इसके अलावा वह ‘गुस्ताख़ दिल’ में नजर आई। सना की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

Back to top button