बॉलीवुड

राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद बेटी अंतरा ने अमिताभ बच्चन को लिखी चिट्ठी, कहा-अंकल आपकी वजह से

अपनी शानदार कॉमेडी से लाखों लोगों को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव 21 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह गए। गौरतलब है कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एक होटल के जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां पर उन्होंने करीब 42 दिन तक जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ी। लेकिन 21 सितंबर वह इस जंग से हार गए। राजू श्रीवास्तव के निधन से उनका परिवार सदमे में है तो फैंस भी बहुत दुखी है।

raju srivastava

ऐसे में बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सेलेब्स से लेकर छोटे पर्दे तक के सेलेब्स उनके परिवार के साथ खड़े रहे। वहीं मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी कॉमेडियन के निधन पर दुख जताया था। इसी बीच राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने अमिताभ बच्चन को एक इमोशनल नोट लिखा है और उन्होंने मुश्किल घड़ी में सपोर्ट करने के लिए अभिनेता का धन्यवाद भी किया है।

brahmastra

अमिताभ बच्चन के बदौलत हासिल हुई थी पहचान
गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन वहीं एक एक्टर है जिनकी वजह से राजू श्रीवास्तव ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन को अपना गुरु मानते थे। राजू का कहना था कि उन्होंने अपनी जिंदगी में जो भी मुकाम हासिल किया है वह अमिताभ बच्चन की वजह से ही किया है, क्योंकि अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करने से उन्हें कॉमेडी की दुनिया में एक असली पहचान हासिल हुई थी।

रिपोर्ट की मानें तो जब राजू श्रीवास्तव हॉस्पिटल में भर्ती थे तब अमिताभ बच्चन ने उन्हें ऑडियो भी भेजा था जिसे सुनकर राजू श्रीवास्तव के शरीर के अंगों में भी हलचल हुई थी। अब ऐसे में राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने बुरे वक्त में साथ खड़े होने के लिए अमिताभ बच्चन का धन्यवाद किया है।

अंतरा ने लिखा इमोशनल नोट

अंतरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, “इस मुश्किल समय में हर दिन हमारा साथ देने के लिए मैं श्री अमिताभ बच्चन अंकल का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। आपकी प्रार्थना ने हमें ढेर सारी ताकत और सपोर्ट दिया, जिसे हम हमेशा याद रखेंगे। आप मेरे पिता के आइडल, प्रेरणा प्यार और गुरु हैं। जब से मेरे पिता ने आपको बड़े पर्दे पर देखा था, आप उनके साथ रहे। उन्होंने आपको ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी फॉलो किया है।”


अंतरा ने आगे लिखा कि, “उन्होंने अपने फोन में आपका नंबर ‘गुरु जी’ के नाम से सेव किया था। आप पापा के अंदर पूरा बसे हुए थे। आपके भेजे ऑडियो पर उनका हरकत करना इस बात का सबूत है कि आप उनके लिए क्या थे। मेरी मां, भाई आयुष्मान, मेरे पूरे परिवार, मैं अंतरा आपका दिल से आभारी हूं। दुनियाभर में जो प्यार और तारीफ उन्हें मिली है वो आपकी वजह से है, शुक्रिया।”

raju srivastava

देखा जा सकता है कि इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन और राजू श्रीवास्तव मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में अमिताभ बच्चन राजू श्रीवास्तव के पूरे परिवार के साथ खड़े नजर आए।

प्रेयर मिट में खूब रोईं राजू श्रीवास्तव की पत्नी
गौरतलब है कि हाल ही में मुंबई में राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट रखी गई थी जहां पर कई सेलेब्स शामिल हुए थे। इस दौरान जॉनी लीवर, कपिल शर्मा, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और किकू शारदा जैसे सितारें दिखे। इस दौरान राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव काफी इमोशनल नजर आई।

raju srivastava

उन्होंने कहा कि, “कुछ बोलने को अब रहा ही नहीं। मेरी तो जिंदगी चली गई। सब लोगों ने बहुत प्रार्थनाएं कीं, डॉक्टरों ने भी पूरी कोशिश की … हम सब ने बहुत कोशिश की …लेकिन…उन्होंने हम सबको बहुत हंसाया। ऊपर जाकर भी सबको हंसा रहे होंगे। खुश रहें, शांति से रहें। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundra (@officalkarankundra)

 

Back to top button