बॉलीवुड

अचानक दीपिका पादुकोण की तबियत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की तबीयत अचानक खराब हो गई जिसके चलते बीती रात उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया।

deepika padukone

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दीपिका पादुकोण को बेचने की शिकायत हुई थी, उसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर उनके अलग-अलग टेस्ट किए गए। कहा जा रहा है कि दीपिका को डिस्चार्ज कर दिया गया है, हालांकि अभी तक दीपिका की टीम की तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

देर रात बिगड़ी थी दीपिका की तबियत

रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार रात दीपिका की अचानक तबीयत खराब हुई थी। इसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया जहां पर करीब 12 घंटे तक दीपिका के टेस्ट किए गए। फिलहाल दीपिका की टीम की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है, लेकिन पिंकवाला की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका डिस्चार्ज हो चुकी है और वह राहत महसूस कर रही है।

deepika padukone

गौरतलब है कि, दीपिका को हाल ही में भी अस्पताल भर्ती कराया गया था। दरअसल वह अभिनेता प्रभास के साथ हैदराबाद में फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रही थी तब भी उन्हें दिल की धड़कन तेज होने की शिकायत हुई थी जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया था।

हालांकि बाद में फिल्म की प्रोड्यूसर ने कहा था कि, “दीपिका की तबीयत ठीक है। उन्हें कोई तकलीफ नहीं हुई थी, बल्कि वह रेगुलर चेक अप के लिए अस्पताल गई थीं। इसका कारण उनका कुछ समय पहले ही कोविड-19 से रिकवर करना है। पहले उन्हें कोविड-19 हुआ था। ठीक होने के बाद वह यूरोप चली गई थीं।

deepika padukone

यूरोप से सीधे वह हमारी फिल्म के सेट्स पर आईं। ब्लड प्रेशर में थोड़े उतार-चढ़ाव के बाद वह घंटेभर के लिए अस्पताल गई थीं। वहां उन्होंने रूटीन चेकअप करवाया ताकि पता चल सके कि सब ठीक तो है। दीपिका जी सही में असली प्रोफेशनल हैं। हम चाहते थे कि वह एक दिन का ब्रेक ले लें। लेकिन उन्होंने आते ही काम शुरू कर दिया।”

दीपिका के पास है फिल्मों की भरमार

बात की जाए दीपिका के काम के बारे में वह जल्द ही अभिनेता शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा दीपिका पादुकोण के पास फिल्म ‘फाइटर’ है जिसमें वह सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगी। वही प्रोजेक्ट के में प्रभास और अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं।

deepika padukone

इसके अलावा दीपिका के खाते में ‘द इंटर्न’ नाम की भी एक फिल्म है जिसमें वह दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है। बता दें, आखरी बार दीपिका पादुकोण को फिल्म ‘गहराइयाँ’ में देखा गया था जिसमें अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आई थी। इस फिल्म में दीपिका ने कई बोल्ड सीन दिए थे, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी।

Back to top button