बॉलीवुड

सलमान खान से कैटरीना तक, रणबीर के कट्टर दुश्मन है ये 7 सेलेब्स, देखते ही बदल लेते हैं रास्ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेटी बॉय के रूप में मशहूर अभिनेता और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर अपनी खास पहचान रखते हैं। रणबीर कपूर की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ में हमेशा चर्चा में रही है। आज रणबीर कपूर अपना 40 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

ranbir kapoor

ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं रणबीर कपूर से जुड़े उन लोगों के बारे में जिन्हें रणबीर कपूर देखना भी पसंद नहीं करते। एक समय पर तो रणबीर की इनसे अच्छी दोस्ती थी लेकिन अब रणबीर और उनके बीच छत्तीस का आंकड़ा है। आइए जानते हैं कौन है वो सितारे?

सलमान खान

salman khan

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान का। जी हां.. सलमान खान और रणबीर की रिश्ते में उस बीच खटास आ गई थी जब रणबीर कपूर कैटरीना को डेट करने लगे थे। ऐसे में एक बार सलमान खान ने रणबीर को सरेआम थप्पड़ भी जड़ दिया था। इसके बाद ही मामला काफी सुर्खियों में रहा था।

गोविंदा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हीरो नंबर-1 कहे जाने वाले गोविंदा के साथ भी रणबीर कपूर का रिश्ता अच्छा नहीं है. रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के चलते इन दोनों के बीच विवाद हुआ था. हालांकि कहा जाता है कि बाद में रणबीर ने गोविंदा से माफी मांग ली थी जिसके बाद मामला शांत हो गया।

संजय लीला भंसाली

ranbir kapoor

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर की रिश्ते कुछ खास नहीं है। रिपोर्ट की मानें तो संजय लीला भंसाली ने रणबीर कपूर को फिल्म ‘बैजू बावरा’ के लिए साइन किया था। लेकिन रणबीर ने किसी कारण इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया जिसके बाद इन दोनों के बीच तनातनी का माहौल हो गया।

कैटरीना कैफ

katrina kaif

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की प्रेम कहानी के बारे में भला कौन नहीं जानता। बता दे इन दोनों ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया। हालांकि फिर ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान इन दोनों का ब्रेकअप हुआ था ऐसे में कैटरीना ने रणबीर के साथ फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का प्रमोशन नहीं करना चाहती थी जिसके बाद इन दोनों के बीच विवाद बढ़ गया।

ऋषि कपूर

katrina kaif

इस नाम को पढ़कर आप थोड़ा चौक सकते हैं, क्योंकि ऋषि कपूर अभिनेता रणबीर कपूर के पिता है। लेकिन एक समय पर रणबीर अपने पिता से भी नाराज थे। कहा जाता है कि एक समय पर ऋषि और नीतू कपूर के रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी जिसके वजह से रणबीर अपने पिता से नाराज हो गए थे। और इन सब का कारण अभिनेत्री कैटरीना कैफ बताई जाती है। हालांकि बाद में बाप बेटे की रिश्ते में सुधार हो गया। रणबीर अपने पिता के बहुत करीब थे।

रणवीर सिंह

ranveer singh

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से भी रणबीर कपूर की बिल्कुल नहीं बनती। दरअसल रणबीर ने काफी लंबे समय तक दीपिका पादुकोण को डेट किया था। लेकिन बाद रणबीर ने एक्ट्रेस से चीटिंग की कैटरीना को डेट करने लगे। इसके बाद दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी रचा ली। ऐसे में रणवीर और रणबीर के बीच अक्सर कॉम्पिटिशन देखने को मिलता है।

अनुराग बसु

katrina kaif

रिपोर्ट की मानें तो अनुराग बसु और रणबीर के बीच के रिश्ते फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग के चलते खराब हुए थे। रिपोर्ट की मानें तो अनुराग जग्गा जासूस को रिलीज करने के लिए काफी वक्त लिया था जिसे रणबीर उनसे नाराज हो गए थे।

Back to top button