बॉलीवुड

सामने आया राजू श्रीवास्तव का आखिरी वीडियो, इस तरह एक्टर को देख भावुक हुए फैंस

कॉमेडी के ‘बादशाह’ राजू श्रीवास्तव 58 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। बता दें, राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। यहां पर वह करीब 42 दिन तक जिंदगी और मौत के बीच लड़ते रहे, लेकिन 21 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह गए।

raju srivastava

राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद उनके परिवार को गहरा सदमा लगा है तो फैंस भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। इसी बीच राजू श्रीवास्तव का एक आखरी वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह दो एक्टर की मिमिक्री करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

इन दो अभिनेताओं की नक़ल करते दिखे राजू

raju srivastava

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और अक्सर वह फनी वीडियो साझा कर अपने दर्शकों को हंसाया करते थे। राजू श्रीवास्तव को अभिनेता अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करना बहुत पसंद थी। इसके अलावा भी वह कई बॉलीवुड सेलेब्स की नकल किया करते थे। बीमार होने से पहले राजू श्रीवास्तव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह अमिताभ बच्चन की आवाज वाले कोरोना के बचाव के संदेश की बात करते हुए नजर आ रहे थे।

इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव ने बताया था कि अगर यही संदेश विनोद खन्ना और शशि कपूर द्वारा दिया जाता तो किस तरह से बोला जाता। इसके बाद राजू श्रीवास्तव दोनों कलाकारों की नकल करते हैं। बता दे सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव के आखिरी वीडियो को देखकर लोग भावुक हो रहे हैं।

raju srivastava

प्रेयर मीट में शामिल हुए ये सेलेब्स

हाल ही में राजू श्रीवास्तव की प्रेयर की मीट भी रखी हुई थी जिसमें टीवी दुनिया से जुड़े कई सितारे शामिल हुए थे। इस दौरान भारती सिंह, जॉनी लिवर, सुनील पाल, कपिल शर्मा, कीकू शारदा, शैलेश लोढ़ा समेत कई कलाकार पहुंचे थे। इस दौरान राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव फूट फूट कर रोती नजर आई। उन्होंने कहा कि राजू श्रीवास्तव के जाने के बाद उनकी तो दुनिया ही खत्म हो गई। इस दौरान उनकी बेटी अंतरा उन्हें संभालती नजर आई।

raju srivastava

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundra (@officalkarankundra)

शिखा ने कहा कि, “क्या बोलूं, बोलने को कुछ नहीं रह गया है, मेरी तो जिंदगी चली गई। सब लोगों ने बहुत प्रेयर की, डॉक्टर्स ने अपनी पूरी कोशिश की। हम सबने बहुत कोशिश की लेकिन सबको हंसाया है और ऊपर जाकर वहां भी सबको हंसा रहे होंगे। वहां भी हंसाएं सबको। खुश रहें, शांति से रहें। आप सभी का शुक्रिया। सब लोगों ने बहुत सपोर्ट किया है। हमारी स्ट्रेंथ हैं, हमारे पिलर हैं। सबको बहुत-बहुत शुक्रिया।”

raju srivastava

बता दे राजू श्रीवास्तव ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है जिसमें ‘बाजीगर’, ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’, ‘मैंने प्यार किया’ जैसी फिल्में शामिल है। इसके अलावा उन्होंने ‘बिग बॉस’ समेत ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’, ‘स्टैंड अप कॉमेडी’ जैसे शो में हिस्सा लिया।

Back to top button