बॉलीवुड

असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस है TV की ये 7 सास, स्टाइलिश के मामले में बहुओं को देती है टक्कर

‘सास बहू’ पर आधारित टीवी सीरियल्स दर्शकों को खूब पसंद आते हैं। ऑनस्क्रीन आपने कलाकारों को अलग-अलग अंदाज में देखा है। जहां सास के किरदार में अभिनेत्रियों ने एक अपनी अमिट छाप छोड़ी तो वही बहू के किरदार में एक्ट्रेसेस सरल अंदाज में नजर आई। लेकिन असल जिंदगी में सास की भूमिका निभाने वाली यह अभिनेत्रियां काफी ग्लैमरस है।

वहीं सोशल मीडिया पर इनकी स्टाइलिश तस्वीरें वायरल होती रहती है। आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने सास की भूमिका निभाकर एक अलग मुकाम हासिल किया। लेकिन असल जिंदगी में यह ग्लैमरस के मामले में अपनी बहुओं को भी टक्कर देती है। आइए देखते हैं उनकी तस्वीरें..

अल्पना बुच

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में लीला शाह का किरदार निभाकर मशहूर अभिनेत्री अल्पना बुच कोई सीरियल के माध्यम से बड़ी सफलता हाथ लगी है। गौरतलब है कि, अल्पना बुच पारंपरिक परिधान पहने हुए सास के किरदार में एक अलग अंदाज में नजर आती है। लेकिन असल जिंदगी में वह काफी मॉडर्न तरीके से रहना पसंद करती है।

मेघना मलिक

alpana buch

‘ना आना इस देश लाडो; में मेघना मलिक ने एक कठोर सास का किरदार निभाया था। इस शो में वह अम्मा जी के किरदार से खूब मशहूर हुई थ। बता दे मेघना मलिक रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश है। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती है।

किशोरी शहाणे

kishori shahane

किशोरी शहाणे को आपने कई टीवी सीरियल्स के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा होगा। इन दिनों वह स्टार प्लस के शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ सास के किरदार में नजर आ रही है। असल जिंदगी में किशोरी काफी स्टाइलिश है।

स्मिता बंसल

kishori shahane

पॉपुलर एक्ट्रेस स्मिता बंसल ने ‘बालिका वधू’ टीवी सीरियल में सास का किरदार निभाया था। इस शो में उन्हें काफी पसंद किया गया लेकिन शो में जहां में वह सास के किरदार में नजर आई तो वह असल जिंदगी में वो काफी यंग और खूबसूरत है। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी स्टाइलिश तस्वीरें वायरल होती रहती है।

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया वर्तमान में पॉपुलर शो ‘नागिन-6’ में तेजस्वी प्रकाश की सास का किरदार निभा रही है। लेकिन असल जिंदगी में उर्वशी ढोलकिया काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती है।

रक्षंदा खान

rakshanda khan

रक्षंदा खान ने नागिन 3 में सासू मां का किरदार निभाया था। असल जिंदगी में रक्षिता काफी बोल्ड है। रक्षंदा खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। वह कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है।

ऋतु चौधरी

actress ritu chowdhary

‘क्योंकि सास भी कभी बहू’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ऋतु चौधरी टीवी सीरियल ‘इमली’ में सास का किरदार निभा रही है। बता दे ऋतु चौधरी इस सीरियल में कड़क सास के किरदार में नजर आ रही है। लेकिन असल जिंदगी में वह काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस रहना पसंद करती है। बता दें ऋतू चौधरी पर फिल्माया गया बाथटब सिन काफी चर्चा में रहा था।

Back to top button