बॉलीवुड

प्रेग्नेंसी में इस चीज के लिए तड़प रही थी आलिया भट्ट, शिल्पा शेट्टी ने ऐसे मिटाई भूख, देखें फोटो

आलिया भट्ट के लिए ये साल काफी स्पेशल रहा है। इस साल उनकी शादी हुई, अपने पति रणबीर कपूर संग ब्रह्मास्त्र फिल्म रिलीजी हुई और अब नवंबर में वह मां भी बनने जा रही हैं। आलिया और रणबीर इस साल अप्रैल माह में पति और पत्नी बने थे। शादी के महज तीन महीने बाद आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था। अब मॉम टू बी आलिया भट्ट को अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से एक खास तोहफा मिला है। इसकी एक तस्वीर भी आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है।

शिल्पा ने प्रेग्नेंट आलिया को भेजा पिज्जा

दरअसल आलिया भट्ट ने अपने फैंस से इंस्टाग्राम स्टोरी पर सवाल पूछा था ‘पिज्जा खाने के लिए मुंबई में सबसे अच्छी जगह कौन-सी है?’ और अब उन्हें इस सवाल का जवाब मिल गया है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने आलिया की रेग्नेंसी क्रेविंग्स को ध्यान में रखते हुए उनके लिए एक शानदार और स्वादिष्ट पिज्जा भेजा है। आलिया को यह पिज्जा बड़ा पसंद भी आया है।

आलिया ने शिल्पा के भेजे पिज्जा की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की। उन्होंने यह पिज्जा आधा पहले से खाया हुआ था। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा ‘इस टैस्टी पिज्जा के लिए शुक्रिया मेरी प्यारी शिल्पा शेट्टी। यह मेरा खाया अब तक का बेस्ट पिज्जा है।’ गौरतलब है कि प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं को तरह-तरह की चीजें खाने का मन करता है। ऐसे में शिल्पा ने आलिया की पिज्जा खाने की इच्छा पूरी कर पुण्य कमा लिया।

जल्द होगा आलिया का बेबी शॉवर

खबरों की माने तो आलिया भट्ट का जल्द एक बेबी शॉवर कार्यक्रम भी होने वाला है। इसे उनकी माँ सोनी राजदान और सास नीतू कपूर होस्ट करेंगी। यह बेबी शॉवर मुंबई में होगा और इसमें सिर्फ लड़कियां ही आएगी। अभी ये स्पष्ट नहीं है कि बेबी शॉवर आलिया की शादी की तरह घर में ही होगा या बाहर किसी होटल में।

आलिया के इस बेबी शॉवर में शाहीन भट्ट, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, आकांक्षा रंजन, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी सहित आलिया भट्ट की पूरी गर्ल गैंग शामिल हो सकती है। इसके पहले आलिया बेबीमून मनाने बीते माह रणबीर कपूर संग इटली जा चुकी है। ऐसे में फैंस को अब उनकी बेबी शॉवर की तस्वीरों का इंतजार है।

काम की बात करें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘ब्रह्मास्त्र’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। 410 करोड़ के बजट की ये फिल्म अपनी लागत निकालने के काफी करीब आ गई है। वहीं आलिया को हम जल्द ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी देखेंगे। इसमें रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे। ये फिल्म करण जौहर बना रहे हैं।

Back to top button