बॉलीवुड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी में फैंस को दिखी पिता की झलक, वायरल हुई शोरा की खूबसूरत तस्वीर

अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भला कौन नहीं जानता। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। वह वर्तमान में बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है।

nawazuddin

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ-साथ उनका परिवार भी चर्चा में रहता है। अब इसी बीच नवाजुद्दीन ने अपनी बेटी शोरा की एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे देखने के बाद फैंस ने उनकी बेटी को पिता की कॉपी बताया। इसके अलावा कई लोग कमेंट कर इस तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हुई शोरा की पहली तस्वीर

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा स्माइल करते हुए नजर आ रही है। बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने यह तस्वीर डॉटर्स डे पर शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “आपकी मुस्कान से ज्यादा कीमती कुछ नहीं है, हैप्पी डॉटर्स डे, शोरा।” जैसे ही फैंस को शोरा की ये तस्वीर देखने को मिली तो वे उनकी सादगी पर मर मिटे और प्यार भरे कमेंट किए जा रहे हैं। कई लोगों ने शोरा को अपने पिता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कॉपी भी बताया।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, , “Awwwwww she so beautiful… blessings!” एक अन्य ने कहा कि, “चेहरे के एक्सप्रेशन नवाज भाई के समान दिखते हैं।” वही दूसरे ने कहा कि, “आंखें तो बिल्कुल नवाज़ भाई जैसी ही हैं।”

nawazuddin

बता दें, एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बेटी के बारे में भी बातचीत की थी। दरअसल, एक्टर अपनी आने वाली फिल्म ‘हड्डी’ में एक महिला के किरदार में नजर आएंगे। ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी के रिएक्शन के बारे में बातचीत करते हुए बताया था कि, “जब पहली बार एक्टर को एक महिला की तरह कपड़े पहने देखा तो शोरा शुरू में परेशान हो गईं।

हालांकि, बाद में वह समझ गई कि एक भूमिका के लिए ये सब करना होता है। अब सब ठीक है। इस एक्सपीरिएंसव के बाद, मेरे मन में उन एक्सट्रेसेस के लिए बहुत सम्मान है जो रोजाना ऐसा करती हैं।”

nawazuddin

गौरतलब है कि, नवाज ने साल 2009 में आलिया सिद्दीकी के साथ शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2011 में उनके घर बेटी शोरा का जन्म हुआ। इसके अलावा उनका एक बेटा भी है।

nawazuddin

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खाते में है ये फ़िल्में

बात की जाए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के काम के बारे में तो आखिरी बार उन्हें तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हिरोपंती-2’ में देखा गया था। अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उनके पास कंगना रनौत की फिल्म ‘टीकू वेट्स शेरू’ भी है। इसके अलावा वह ‘हड्डी’, ‘बोले चूड़ियां’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। इसके अलावा भी एक्टर के पास ‘जोगीरा सा रा रा रा’ और ‘नूरानी चेहरा’ जैसी फिल्में शामिल है।

Back to top button