बॉलीवुड

साधारण से कपड़े पहनकर स्कूल पहुंची कैटरीना, बच्चों संग किया खूब डांस, सादगी ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड सितारें अक्सर अपने ग्लैमर और बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। खासकर कुछ अभिनेत्रियों की छवि तो ऐसी ही बनी हुई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी पहले अपने सेक्सी और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती थी। लेकिन जब से उन्होंने विकी कौशल से शादी की है तब से उनमें कई सारे बदलाव आए हैं। अब वह पहले से ज्यादा देसी और संस्कारी हो गई हैं।

स्कूल के बच्चों संग थिरकती दिखी कैटरीना

विकि से शादी के बाद कैटरीना की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है। लोग कैटरीना की सादगी और व्यवहार को पसंद करने लगे हैं। वह अब पहले से ज्यादा जमीन से जुड़ी अभिनेत्री बन गई हैं। इसका ताजा उदाहरण हाल ही में एक स्कूल में देखने को मिला। यहां कैटरीना ने बेहद सिंपल कपड़ों में स्कूल के बच्चों संग डांस किया। अब उनका यह डांस सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

दरअसल कैटरीना हाल ही में तमिलनाडु के मदुरै में माउंटेन व्यू स्कूल गई थी। यहां उन्होंने बच्चों से बातचीत की और फिर उनके साथ ठुमके भी लगे। एक्ट्रेस साउथ फिल्म ‘बीस्ट’ के गाने ‘मलम पिथा पिथा दे’ पर बच्चों थिरकती नजर आई।

कैटरीना को देख यही लगा कि वे बच्चों के साथ काफी इन्जॉय कर रही हैं। इस दौरान उनका लुक बड़ा ही सिंपल रहा। वे फ्लोरल कुर्ते के साथ मैचिंग प्लाजो पहने दिखाई दीं। इस दौरान उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया था। वहीं उनके बाल खुले थे।

सादगी ने जीता फैंस का दिल

कैटरीना का यह अंदाज फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। वह एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कहा ‘वाह कैटरीना भाभी आप ने तो दिल जीत लिया।’ फिर दूसरे ने लिखा ‘आपकी सादगी ने तो हम सभी को खुश कर दिया।’ एक और शख्स लिखता है ‘बस अब हमे आपके बच्चों का इंतजार है। जल्दी से बेबी प्लान कर लीजिए। फिर आप उनके साथ भी ऐसे ही नाचना।’

यहां देखें कैटरीना और बच्चों का डांस


काम की बात करें तो कैटरीना को बीते साल 2021 में अक्षय कुमार के साथ ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में देखा गया था। अभी वे डायरेक्टर श्रीराम राघवन की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें विजय सेतुपति हीरो हैं। इसके बाद वे सलमान खान और इमरान हाशमी संग ‘टाइगर 3’ में भी दिखाई देंगी। फिल्म ईद, 2023 पर रिलीज हो रही है। वहीं अक्टूबर, 2022 में कैटरीना की ‘फोनभूत’ आ रही है। इसमें वे ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी संग दिखाई देंगी। साथ ही आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा संग फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएगी।

Back to top button