बॉलीवुड

रणबीर कपूर ने खोला बैडरूम सीक्रेट्स, सोते समय पलंग पर आलिया करती है ऐसी हरकतें

बॉलीवुड इंडस्ट्री का खूबसूरत कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में है। बॉयकट के बीच ब्रह्मास्त्र ने अच्छी खासी कमाई कर ली है। रिपोर्ट की माने तो अब तक यह फिल्म 450 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर रिकॉर्ड दर्ज कर चुकी है। हालांकि अभी भी कई लोग ब्रह्मास्त्र को बॉयकट करने की मांग कर रहे हैं लेकिन इसकी कमाई पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा।

alia and ranbir

इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर और आलिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बातें शेयर कर रहे हैं। अब इसी बीच रणबीर कपूर ने पत्नी आलिया भट्ट के बारे मेें एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि आलिया के साथ सोने में उन्हें कितनी दिक्कत होती है क्योंकि आलिया के सोने का अंदाज काफी अलग है। आइए जानते हैं रणबीर कपूर ने क्या कहा?

सोते समय आलिया करती है ऐसी हरकत

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर कपूर से पत्नी आलिया भट्ट की आदत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “आलिया की स्लीपिंंग पोजीशन बहुत अजीब है। वो रात में पूरे बेड पर राउंड करती है। ऐसे में मैं एक कॉर्नर में पहुंच जाता हूं। पूरा बेड कितना भी बड़ा हो मेरे लिए एक कोना ही मिलता है। आलिया की इस आदत के साथ रोजाना मुझे स्ट्रगल करना पड़ता है।”

alia and ranbir

इस मौके पर आलिया भट्ट ने भी रणबीर की एक गंदी आदत के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि, “मुझे रणबीर का शांत रहना पसंद है। रणबीर मेरी बातों को शांत होकर सुनता है। ये उसकी बहुत खास बात है। लेकिन जब मुझे लगता है कई जगहों पर उसे बोलना चाह‍िए, जरूरी है। वो वहां भी चुप रहता है। ऐसे में उसकी चुप्पी बहुत परेशान करने वाली होती है।”

alia and ranbir

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी। इससे पहले इन दोनों में करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया। अब आलिया इन दिनों अपने प्रेगनेंसी फेज को एंजॉय कर रही है। जल्दी यह दोनों माता-पिता भी बन जाएंगे।

रणबीर आलिया की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए रणबीर की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद फिल्म ‘एनिमल’ में दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना होगी। इसके अलावा रणबीर कपूर के पास लव रंजन की एक अंटाइटल फिल्म भी है जिसमें वह अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ होंगे।

alia and ranbir

वहीं बात करें आलिया की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ सुपरस्टार रणवीर सिंह होंगे। इसके अलावा आलिया के पास एक हॉलीवुड फिल्म है जिसका नाम ‘हार्ट आफ स्टोन’ है जिसका हाल ही में पोस्टर जारी किया गया।

Back to top button