बॉलीवुड

‘नेशनल क्रश’ है यह छोटी सी बच्ची, खूबसूरती से हर किसी को कर लेती है कायल, देखें बचपन की फोटो

सोशल मीडिया के इस दौर में फ़िल्मी सितारों की पुरानी और बचपन की तस्वीरें वायरल होना आम बात है। अक्सर सोशल मीडिया पर सेलेब्स के फैन पेज उनकी पुरानी और बचपन की तस्वीरें साझा करते हैं। हाल ही में एक और सेलेब की तस्वीर सामने आई है जिसे फैंस पहचान नहीं पा रहे हैं।

rashmika mandanna

हम आपके लिए भी वो तस्वीर लेकर आए है। शायद आप उसे पहचान जाए और न भी पहचान पाए तो आप जान ही जाओगे कि वो कौन है। आप देख सकते है कि एक छोटी सी बच्ची अपनी क्यूटनेस और सादगी से सभी का दिल जीत रही है। लेकिन आप बताइए कि ये है कौन। इन्हें ‘नेशनल क्रश’ कहा जाता है। आपको बता दें कि यह तस्वीर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की है।

rashmika mandanna

रश्मिका मंदाना किसी परिचय की मोहताज नहीं है। रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरती से हर किसी के दिल जीत लेती हैं। रश्मिका मंदाना काफी खूबसूरत है इस बात में कोई दो राय नहीं है। वे बचपन से ही खूबसूरत और उनकी बचपन की तस्वीर इस बात की गवाही भी दे रही है। बचपन में वे बेहद क्यूट भी थी।

गजब की खूबसूरती के चलते 26 वर्षीय रश्मिका ‘नेशनल क्रश’ कहलाती हैं। आपको बता दें कि दक्षिण भारतीय सिनेमा में रश्मिका बड़ा और ख़ास नाम कमा चुकी हैं। वे साउथ की बड़ी अभिनेत्री हैं। अपने करीब 6 साल के करियर में उन्होंने खुद को साबित किया है और अब हिंदी सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार हैं।

rashmika mandanna

फिल्म ‘पुष्पा’ की रिलीज के बाद से रश्मिका की फैन फॉलोइंग में गजब का इजाफा हुआ है। बता दें कि दिसंबर 2017 में आई फिल्म ‘पुष्पा’ में रश्मिका ने अल्लू अर्जुन के अपोजिट ‘श्रीवल्ली’ का रोल निभाया था और देश दुनिया में लोकप्रिय हो गई थीं। वहीं अब ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन के साथ वे हिंदी सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार है।

26 वर्षीय रश्मिका का जन्म 5 अप्रैल 1996 को कर्नाटक के विराजपेट में हुआ था। करीब 19 साल की उम्र में उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। साल 2016 में ‘किरिक पार्टी’ से उनका डेब्यू हुआ था। यह कन्नड़ फिल्म थी और सफल रही थी। इसके बाद रश्मिका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

rashmika mandanna and amitabh bachchan

रश्मिका जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेगी। उनकी हिंदी सिनेमा में पहली फिल्म होगी ‘गुडबाय’। इस फिल्म में वे अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर आदि के साथ नजर आने वाली हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी।

फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग करेगी रोमांस

rashmika mandanna and sidharth malhotra

बिग बी संग काम करने के बाद रश्मिका बड़े पर्दे पर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं। बता दें कि दोनों कलाकारों की आगामी फिल्म ‘मिशन मजनू’ है।

Back to top button