बॉलीवुड

सेलिना जेटली की शादी को पूरे हुए 12 साल, विदेशी पति पीटर संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

नीली आंखों वाली एक्ट्रेस सेलीना जेटली ने फिल्म ‘जानशीन’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। पहली फिल्म में सेलीना जेटली दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही। वहीं उनकी खूबसूरती पर हर कोई मर मिटा। इसके बाद सेलिना ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। हालांकि वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है।

celina jaitly

इसी बीच 23 सितंबर को सेलीना ने अपनी शादी की 12वी सालगिरह सेलिब्रेट की जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा की। आइए देखते सेलिना जेटली और उनके हस्बैंड की खूबसूरत तस्वीरें..

सबसे पहले हम आपको ही बताना चाहेंगे कि सेलीना जेटली ने कई फिल्मों में काम करने के बाद साल 2011 में ऑस्ट्रेलियाई बॉयफ्रेंड वा होटल बिजनेसमैन पीटर हॉग के साथ शादी रचा ली। इसके बाद उन्होंने ग्लैमरस इंडस्ट्री को छोड़ विदेश में अपना आशियाना बनाया। शादी के बाद सेलिना जेटली 3 बच्चों की मां बनी जिनका नाम विंस्टन हाग, विराज हाग और आर्थर जेटली हाग है।

celina jaitley

बता दें, सेलिना जेटली ने 23 सितंबर को अपना 12वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की। इस दौरान उन्होंने अपने पति के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीर भी साझा की।

celina jaitly

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि सेलिना ने अपने पति पीटर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह फ्लोरल साड़ी पहने हुए हाथों में गुलाब लिए खूबसूरत अंदाज में बैठी हुई है।

celina jaitly

इस तस्वीर को साझा करते हुए सेलीना ने खूबसूरत नोट लिखा कि, “23 सितंबर 2010। यह सब 12 साल पहले ऑस्ट्रिया में एक हजार साल पुराने मठ में शुरू हुआ था। “आई डू” कहते हुए मैंने अपनी सांसें रोक लीं और उन्होंने अपनी भारतीय दुल्हन को खुशी से देखा। बहुत खुश, इतना आनंद से भरा…उन्हें इस बात का थोड़ा भी एहसास नहीं था कि वह 7 जन्मों के लिए शादी कर रहे थे और अब 12 साल और 3 बच्चे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial)


एक इंटरव्यू के दौरान सेलिना ने पीटर संग शादी का किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि, “इस तथ्य के बारे में कुछ अति-आत्मविश्वास की घोषणाएं हैं कि पीटर और मैंने केवल इसलिए शादी की क्योंकि मैं गर्भवती हो गई थी। हमारे बच्चों की कल्पना शादी से पहले की गई थी, जो कुछ बहुत ही मजबूत मीडिया प्लेटफॉर्म पर चल रही थी, लेकिन ये बिल्कुल निराधार और गैर जिम्मेदाराना है। वे इस तरह के गैर-जिम्मेदार निष्कर्ष पर कूदने से पहले ऑस्ट्रियाई मैरिज कोर्ट के साथ अपने तथ्यों की जांच कर सकते थे। ये अफवाहें हमारे बढ़ते बच्चों को प्रभावित कर सकती हैं।”

Celina Jaitly

बता दे सेलिना जेटली ने ‘अपना सपना मनी मनी’, ‘गोलमाल रिटर्न’ और ‘नो एंट्री’ जैसी फिल्मों में काम किया है। सेलिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें साझा करती रहती है। सेलिना की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

Back to top button