बॉलीवुड

जनता से माफ़ी मांगे और आगे बढ़िए.. बॉयकट ट्रेंड पर गोविंदा ने दिया दिल छूने वाला बयान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ दिनों से बॉयकट ट्रेंड चल रहा है। इस ट्रेंड के बाद जहां साउथ की फिल्में तो बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हो रही है तो वहीं बॉलीवुड फिल्में औंधे मुंह गिर रही है। हाल ही में सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हुई थी जो अपने लागत की कमाई भी नहीं निकाल पाई। इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ भी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। अब इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ चल रही है लेकिन इसको भी लगातार बॉयकट करने की मांग की जा रही है।

brahmastra

बॉय कट के इस मुद्दे पर अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों ने अपनी राय साझा कर चुके हैं। अब इसी फेहरिस्त में सुपरस्टार गोविंदा ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। तो आइए जानते हैं हीरो-1 ने इस मुद्दे पर क्या कहा?

govinda

गोविंदा ने दिया दिल छूने वाला बयान
हाल ही में बॉयकट ट्रेंड पर गोविंदा ने खास बातचीत की। इस दौरान जब गोविंदा से सवाल किया गया कि, क्या आप भी बात करते हुए डरते हैं कि कहीं आपके मुंह से ऐसा कुछ न निकल जाए जिसकी वजह से आपकी फिल्मों और सारी चीजों को भी बायकॉट करना चालू कर दिया जाए ? इसके जवाब में गोविंदा ने कहा कि, “मुझे लगता है कि हमें इसे अभ्यास के रूप में स्वीकार करना चाहिए और अगर हम एक अच्छे नियम का पालन करते हैं तो आने वाले समय में कोई दिक्कत नहीं होगी। और अगर बोलने से पहले सोचने की आदत पड़ जाए तो बोलने के बाद सोचना नहीं पड़ेगा।”

govinda

लोगों को सलाह देते हुए गोविंदा ने कहा कि, “अगर जनता कुछ कह रही है तो क्या गलत है? हमें इस पर विचार करना चाहिए कि वो क्या कह रही है। अगर हमें पता चलता है कि हमनें कुछ गलत किया है तो हमें उनसे माफी मांगनी चाहिए। इसमें इतना कठिन क्या है ?’ इस दौरान गोविंदा ने बॉलीवुड की लेटेस्ट फिल्मों पर कोई टिप्पणी करने से मना करते हुए कहा कि, “किसी भी फिल्म के विषय पर टिप्पणी किए हुए काफी समय हो गया है। और अब मुझे लगता है कि लोगों को प्यार से काम करना चाहिए और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहिए।”

govinda

गोविंदा ने आगे कहा कि, “आजकल सब ही लोग नंबर 1 बन गए हैं। और जब से ऐसा हुआ तो मैंने नंबर 1 के खिताब से जुड़ना बंद कर दिया। हमें नंबर गेम से बाहर हो जाना चाहिए और उसके आगे सोचना चाहिए। इस दौरा गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता का जिक्र करते हुए कहा कि, अपनी लाइफ में कुछ भी करने से पहले अपनी वाइफ से जरूर पूछना चाहिए। उन्होंने कहा कि, “आपने मेरी फिल्म हीरो नंबर 1 देखी होगी तो वो फिल्म भी जरूर देखना जोरू का गुलाम।”

govinda

80 से लेकर 90 के सुपरस्टार रहे गोविंदा
बता दें, सुपरस्टार गोविंदा ने 80 से लेकर 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज किया है। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। ‘हसीना मान जाएगी’, ‘जिस देश में गंगा रहता है’, ‘हीरो नंबर वन’, ‘कुली नंबर वन’, ‘राजा बाबू’ और ‘हद करदी आपने’ जैसी फ़िल्में के माध्यम से गोविंदा ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। हालांकि पिछले कुछ दिनों से वह इंडस्ट्री से दूर है। फैंस उन्हें फिल्मों में देखने के लिए काफी उत्साहित है। लेकिन अभी गोविंदा की तरफ से किसी भी फिल्म की घोषणा नहीं हुई है।

govinda

Back to top button