बॉलीवुड

राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद बेटी अंतरा का पहला बयान, कहा- उन्होंने हॉस्पिटल में…

कॉमेडी दुनिया के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 20 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह गए। वह करीब 41 दिन दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती थे। इस दौरान उन्होंने जिंदगी और मौत की जंग लड़ी। लेकिन 20 सितंबर उनकी जिंदगी का आखिरी दिन साबित हुआ। राजू श्रीवास्तव के निधन से बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर उनके तमाम फैंस दुखी है।

raju srivastava

हर किसी ने भावुक शब्दों से उन्हें श्रद्धांजलि दी। वही उनके परिवार के लिए यह बेहद कठिन समय है। राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा पति के जाने के कारण सदमे में है। कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें शिखा बेहद ही गमगीन नजर आ रही थी। इसी बीच कॉमेडियन की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने बताया कि उनके पिता की हालत बेहद नाजुक थी और वह हॉस्पिटल में बिल्कुल भी नहीं बोले थे।

raju srivastav

पापा ने कोई बात नहीं की…
बता दें, राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट करने के दौरान 10 अगस्त को हर्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर वे करीब 41 दिन तक भर्ती रहे। ऐसे में बीच-बीच में यह खबरें आती रही कि राजू श्रीवास्तव बात करने की कोशिश कर रहे हैं और उनके शरीर के अंगों में भी हलचल हुई। लेकिन अब उनकी बेटी ने बताया कि राजू श्रीवास्तव हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद कुछ नहीं बोले।

raju srivastava

अंतरा के मुताबिक उनकी मां की हालत ठीक नहीं है और उनके परिवार के लिए यह बेहद ही कठिन समय है। अंतरा ने बताया कि मुंबई में प्रार्थना सभा में शामिल होने के बाद अब उनका परिवार दिल्ली वापस लौट आएगा। इसके बाद वह राजू श्रीवास्तव के होमटाउन कानपुर में भी जाएंगे जहां पर एक पूजा रखी गई है।

raju srivastava

जब अंतर से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि उनके पापा ने हॉस्पिटल में कोई बात नहीं की। मैं आज रात मम्मी के साथ मुंबई के लिए निकल रही हूं। वह ठीक नहीं है। यह हमारे लिए बहुत कठिन समय है। हम जल्द ही दिल्ली वापस आएंगे। बहुत सारी रस्में चल रही हैं। कानपुर पापा का घर था। इसलिए, हमें वहां भी पूजा करनी है।’ पापा हॉस्पिटल में कुछ नहीं बोलते थे।”

ऐसे से शुरू हुआ था राजू श्रीवास्तव का करियर

raju srivastava
बात की जाए राजू श्रीवास्तव के काम के बारे में तो उन्होंने साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘तेजाब’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’, ‘वाह तेरा क्या कहना’, ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’, ‘बाजीगर’, ‘मिस्टर आजाद’, ‘मैंने प्यार किया’ और ‘बिग ब्रदर’ जैसी कई फिल्मों में कॉमेडी का तड़का लगाया।

raju srivastava

वहीं टीवी की दुनिया में राजू श्रीवास्तव ने ‘देख भाई देख’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’, ‘शक्तिमान’ जैसे टीवी शो में अपना हुनर दिखाया। हालांकि अब सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव इस दुनिया में नहीं रहे।

Back to top button