बॉलीवुड

नन्हें तैमूर करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू , इस फिल्म में नजर आएंगे छोटे नवाब

बॉलीवुड में स्टार किड्स के डेब्यू की खबरें आती रहती हैं और ये खबरें लोग का ध्यान भी खीचती हैं क्योंकि लोगों का बॉलीवुड स्टार से क्नेक्शन बन चुका होता है, ऐसे में उनके बच्चों को पर्दें पर देखना भी रूचिकर लगता है लेकिन अब जिस स्टार किड्स के डेब्यू की बात सामने आई है वो ना सिर्फ लोगो ना सिर्फ का ध्यान खींच रहा है बल्कि हैरान भी करने वाला है …और ये खबर है बॉलीवुड के क्यूटेस्ट किड तैमूर अली खान के डेब्यू की जिसकी पुष्टि खुद करिना कपूर ने की है।

मम्मी करीना के साथ कर रहे हैं डेब्यू

बॉलीवुड की हॉट मॉम करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान दोनों ही फिल्मी दुनिया के बड़े कलाकार हैं ऐसे में लोग उम्मीद करते हैं कि उनके बच्चे भी फिल्मी दुनिया में कदम रखें लेकिन तैमूर इतनी कम उम्र में एंट्री करेगें ये तो सबकों चौकाने वाली खबर है। जल्द ही नन्हें तैमूर मम्मी करीना के साथ डेब्यू करने वाले है। तैमूर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में दिखाई देंगे। गौरतलब है कि करीना ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ तब साइन की जब वो प्रेग्नेंट नहीं थी।

बाद में करीना की प्रेग्नेंसी की वजह से फिल्म की शूटिंग शुरु होने में देर हो रही थी । इसके बाद करीना ने फिल्ममेकर्स को च्वॉइस दी कि या तो वो उन्हें इस फिल्म से हटाकर किसी और को साइन कर लें या फिर उनके मां बनने का इंतजार करें। फिल्म के निर्माता करीना के अलावा किसी और को फिल्म में नहीं लेना चाहते थे इसलिए उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव करते हुए करीना की प्रेग्नेंसी को भी डालने का फैसला किया। खबरों की माने तो फिल्म के एक शॉट में करीना के बेटे तैमूर भी नजर आने वाले हैं।

बेटे तैमूर मम्मी करीना से मिलने सेट पर भी पहुंच गए

हाल में करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करके अपने फैंस को ये जानकारी दी थी कि

‘कल हमारे सेट पर एक स्पेशल विजिटर ने भी दस्तक दी थी। जी हां और ये स्पेश्ल विजिटर कोई और नहीं तैमूर थे।’

इस फोटो में तैमूर चेक शर्ट और जींस में बेहद क्यूट लग रहे हैं। इस फोटो में तैमूर के साथ करीना, करिश्मा, बबिता और करिश्मा के बच्चे समायरा और कियान भी दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि ये शूटिंग महबूब स्टूडियो में हो रही थी। यहां मम्मी करीना को सरप्राइज देने के लिए बेटे तैमूर पहुंचे हुए थे। वाकई मम्मी करीना इस क्यूट सरप्राइज के बाद कितनी खुश हुई होगी ये तो उनकी फोटो को ही देखकर साफ हो रहा है।

Back to top button