बॉलीवुड

कंगना ने रौशन परिवार का खोला कच्चा-चिट्ठा, कहा- “वुमन कमिशन भी है..

हाल ही में चर्चित न्यूज़ शो ‘आप की अदालत’ में कंगना रनौत को देखा गया. इस टॉक शो के दौरान कंगना ने काफी खुल कर सभी विषयों पर चर्चा की. वह काफी बेबाक़ और निडर होकर बात कर रही थीं. अपनी इसी खूबी के लिए वह जानी भी जाती हैं. पर इस बार शो में कंगना ने रौशन परिवार के जो खुलासे किये वह बेहद चौकाने वाले हैं. उन्होंने रौशन परिवार का पूरा कच्चा-चिट्ठा खोल कर रख दिया. आईये जानते हैं क्या कहा कंगना ने ‘आप की अदालत’ में.

रौशन परिवार से मिली धमकी

ह्रितिक और कंगना विवाद बीते दिनों बहुत चर्चा में था. इस विवाद को लेकर कंगना ने कुछ महत्वपूर्ण खुलासे किये. उन्होंने रौशन परिवार पर बेहद संगीन आरोप लगाये. उन्होंने कहा कि जब यह विवाद चल रहा था तब रौशन परिवार की तरफ से उन्हें धमकी दी जाती थी. धमकी में उनके निजी विडियो और तस्वीरें लीक करने की बात कही जाती थी. उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्हें एक नोटिस भी भेजा गया था. नोटिस में लिखा था कि अगर उन्होंने उनकी बात नहीं मानी तो उनकी तस्वीरें और विडियो लीक कर दी जायेंगी. उन दिनों कंगना विशाल भारद्वाज की फिल्म में व्यस्त थी. विशाल ने उन्हें वुमन कमीशन में जाने की हिदायत दी.

क्या कहा वुमन कमीशन ने

कंगना ने आगे खुलासा करते हुए कहा जब वह विशाल भारद्वाज की सलाह पर वुमन कमीशन अपनी शिकायत लेकर गयीं तो उन्होंने उनकी मदद करने का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि वे लोग इसकी तहक़ीकात करेंगे. पर कुछ दिनों बाद उन्हें वुमन कमीशन की तरफ़ से एक कॉल आता है जिसमें उनसे कहा गया कि रौशन परिवार से हमारे अच्छे संबंध है. हमें लगता है की आप इस मामले को बिना वजह बढ़ा रही हैं. कंगना ने बताया कि उस दिन से उनका विश्वास वुमन कमीशन से उठ गया और बोला की  ये लोग ढोंगी होते हैं.

राकेश रौशन से हुई बात    

कंगना ने बताया कि 2015 में इस मैटर को लेकर उन्होंने राकेश रौशन को भी कॉल किया था. उन्होंने उनको अपनी आपबीती सुनाई और बेटे को संभालने की सलाह दी. जिस पर राकेश रौशन ने पहले मदद करने की बात कही लेकिन बाद में कॉल करके कहा कि ह्रितिक उनसे मिलना नहीं चाहते और कंगना को भी उनसे दूरी बनाये रखनी चाहिए.

इतना ही नही, कंगना ने आगे बताते हुए कहा कि फिल्म क्वीन की रिलीज़ से पहले ह्रितिक ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था. फिल्म हिट होने के बाद वे दोबारा उनके पास वापस आये और अपनी ग़लती की माफ़ी मांगने लगे. उन्होंने कहा कि ह्रितिक के आने-जाने का यह सिलसिला लगा ही रहता था.

 

 

Back to top button