बॉलीवुड

Video: सपना चौधरी की हो गई इतनी बुरी हालत, लाखों रुपये कमाने वाली डांसर घर में पोछा लगाती दिखीं

देश भर में अपने लटकों झटकों से लोकप्रियता और सफलता हासिल कर चुकी सपना चौधरी अक्सर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती है. सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो ही नहीं बल्कि उनके म्यूजिक और फनी वीडियो भी देखने को मिलते रहते हैं. सपना अपने हर अंदाज से फैंस के दिल जीत लेती हैं.

sapna chaudhry

सपना सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है. सोशल मीडिया पर वे काफी सक्रिय भी पाई जाती है. फिलहाल उनकी चर्चा उनके एक वीडियो को लेकर हो रही है. अपने एक वीडियो में वे पोछा लगाती हुई नजर आ रही है. चाहे उनका यह वीडियो पुराना है लेकिन फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

sapna chaudhry

एक वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि सपना अपने घर के भीतर है. अपने घर में वे पोछा लगाती हुई नजर आ रही हैं. उनके वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. उन्हें आप घर के फर्श पर पोछा लगाते हुए देख सकते हैं. यूट्यूब पर सपना के इस वीडियो को काफी लोगों ने पसंद किया है.

इस वीडियो में आप देख सकते है कि सपना के घर में टीवी पर गाना भी चल रहा है. बताया जा रहा है कि घर के भीतर के इस वीडियो को सपना के पति वीर साहू ने बनाया है. सपना ने कैमरे की ओर देखते हुए हंसते हुए पोज भी दिया. जब उन्हें पता चला कि उनके पति चोरी छिपे उनका वीडियो बना रहे हैं तो वे मुस्कुरा दी और पोछा लगाती रही.

sapna chaudhry

बता दें कि सपना ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर अपनी ख़ास पहचान बनाई है. उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया है उनमें उनकी दृढ़ता और मेहनत का बड़ा हाथ है. कभी स्टेज पर डांस करके वे कुछ एक हजार रुपये कमा पाती थी जबकि अब वे करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं और एक स्टेज शो के लिए लाखों रूपये चार्ज करती हैं.

sapna chaudhary

सपना गरीब परिवार में जन्मी थी. वे जब बहुत छोटी थी तब ही उनके पिता का देहांत हो गया था. इसके बाद घर की जिममेआरी उनके कंधों पर भी आ गई थी. ऐसे में सपना ने छोटी उम्र में ही डांस करना शुरू कर दिया था. वे डांस करके जो भी पैसा कमाती थी उससे वे घर चलाया करती थी.

sapna chaudhary

डांस के शौक ने सपना को जीवन में काफी आगे बढ़ा दिया. हरियाणा से संबंध रखने वाली सपना को डांस ने वो सब कुछ दिया जिसे वे चाहती थी और वे जिसकी हकदार थी. सपना अपने डांस वीडियो के वायरल होने से काफी लोकप्रिय हुई. धीरे-धीरे उनके डांस को काफी पसंद किया जाने लगा. वे अब देशभर में जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं.

sapna chaudhary

सपना के पास आज सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. उनके पास शानदार घर है. महंगी-महंगी गाड़ियां है. व करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. सपना आज एक स्टेज शो के लिए 20 से 50 लाख रुपये तक लेती है. डांस करने के साथ ही वे गाना भी गा लेती हैं. बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है. जहां से उन्हें और ज्यादा लोकप्रियता मिली थी.

Back to top button