समाचार

अश्लील गाने पर बच्चों के सामने नाचा टीचर, चुनरी लेकर बताया ‘चोली के पीछे क्या है’, देखें Video

कोचिंग सेंटर एक ऐसी जगह होती है जहां बच्चे शिक्षा प्राप्त करने आते हैं। टीचर बच्चों के लिए भगवान का रूप होते हैं। वे उनका भविष्य बनाते हैं। उन्हें सही मार्गदर्शन दिखाते हैं। लेकिन यदि टीचर ही बच्चों के सामने बुरा आचरण पेश करें तो उनके भविष्य पर खतरा मंडराने लगता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों मध्यप्रदेश के मुरैना की कोचिंग क्लास चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां कोचिंग सेंटर के अंदर अश्लील डांस किया गया। हैरत की बात है कि यह डांस खुद टीचर ने किया है।

टीचर ने क्लास में किया डांस

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक टीचर का डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। टीचर अपनी क्लास में बच्चों के सामने खलनायक फिल्म के गाने ‘चोली के पीछे क्या है’ पर नाचता दिखाई दे रहा है। इस दौरान वह एक चुनरी सिर पर ओढ़ लेता है और महिला बनकर नाचता है। वहीं बाद में नागिन डांस भी करता है।

पुलिस ने बुलाया थाने

यह मामला जीवाजी गंज में संचालित बंसल कोचिंग क्लास का बताया जा रहा है। वीडियो शिक्षक दिवस का है। लेकिन अब इसके वायरल होने पर बवाल मचा है। बीते गुरुवार ही टीचर को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद उसे छोड़ भी दिया गया। टीचर का कहना था कि उस दिन एक बच्चे का बर्थडे था। इसलिए उनकी जिद पर उसने डांस किया था। उसे कोई अंदाजा नहीं था कि इस चीज का इतना बड़ा बवाल हो जायेगा।

स्टूडेंट का बर्थडे था इसलिए नाचा

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह जादौन ने इस मामले की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कोचिंग में टीचर के डांस करने की शिकायत मिली थी। कोचिंग संचालक से पूछताछ की गई है। उसने कहा बच्चों की जिद और जन्मदिन के चलते डांस किया। अभी हम मामले की जांच कर रहे हैं। फिर तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

ब्लॉक संसाधन केंद्र (BRC) के शिवराज शर्मा ने टीचर के डांस पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि टीचर से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। गुरु-शिष्य के बीच एक गरिमा होनी चाहिए। हम इस मामले की जांच करवाएंगे। उधर वीडियो के वायरल होने पर कुछ लोग टीचर को ट्रोल भी करने लगे। हालांकि कुछ ने टीचर का साथ देते हुए कहा कि पढ़ाई लिखाई के साथ थोड़ी बहुत मस्ती चलती है। इससे टीचर और स्टूडेंट के बीच का बॉडी स्ट्रांग होता है।

यहां देखें टीचर का डांस

Back to top button