बॉलीवुड

PS-1 के प्री-रिलीज इवेंट में ऐश्वर्या की ख़ूबसूरती ने चुरा ली लाइमलाइट, तृषा कृष्णन भी लगी फीकी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन-1’ को लेकर चर्चा में हैं। ऐश्वर्या और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन स्टारर ये फिल्म हिंदी समेत कन्नड़, तेलुगू, तमिल, मलयालम में रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म से जुड़ी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटी हुई है। इसी बीच हैदराबाद में इसका प्री-रिलीज इवेंट किया गया जिसमें ऐश्वर्या ने धमाकेदार एंट्री की और उनकी खूबसूरती देख हर कोई फिदा हो गया। आइए देखते हैं ऐश्वर्या की लेटेस्ट तस्वीरें…

aishwarya rai

गौरतलब है कि पिछले दिनों जब पोन्नियन सेल्वन- 1 के ट्रेलर रिलीज के दौरान ऐश्वर्या स्पॉट हुई थी तो उनके लुक को लेकर काफी ट्रोल किया गया था। लेकिन इस बार ऐश्वर्या ने अपनी खूबसूरती से एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को भी टक्कर दी। इस दौरान ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लगी और उन्होंने अपने स्टाइलिश अंदाज से हर किसी का ध्यान खींचा।

aishwarya rai

aishwarya rai

इस इवेंट में ऐश्वर्या सुर्ख लाल रंग का डिजाइनर सूट पहने हुए नजर आए जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी। इवेंट में पहुंचते ही ऐश्वर्या ने फिल्म के हीरो चियान विक्रम को गले लगाया जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस दौरान ऐश्वर्या मुस्कुराती हुई नजर आई जिससे उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गए।

aishwarya rai

वहीं तृषा कृष्णन इस दौरान ब्लैक साड़ी में नजर आई। उन्होंने भी अपनी खूबसूरती से कहर ढाया, वहीं अभिनेता विक्रम और कार्थी भी इस दौरान ब्लैक ड्रेस में नजर आए। हाल ही में एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने ऐश्वर्या के साथ सेट से अनदेखी पिक्चर साझा की जिसमें ऐश्वर्या मोबाईल से सेल्फी लेती नजर आई थी।

aishwarya rai

गौरतलब है कि इस फिल्म के माध्यम से ऐश्वर्या राय 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। वह आखिरी बार फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थी जिसमें उनके साथ मशहूर एक्टर इरफान खान दिखाई दिए थे। हाल ही में ऐश्वर्या को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां पर वह व्हाइट कलर की हुडी पहने हुए नजर आई थी। इस दौरान ऐश्वर्या काफी ग्रेसफुल लग रही थी और उनकी खूबसूरती ने हर किसी का ध्यान खींचा था।

बात की जाए ऐश्वर्या के किरदार के बारे में तो वह इस फिल्म में एक महारानी के किरदार में होगी, पिछले दिनों उनकी फिल्म के कुछ पोस्टर भी जारी किए गए थे जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म का डायरेक्शन मणि रत्नम कर रहे हैं।

aishwarya rai

बता दे यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ से भी अधिक बताया जा रहा है जिसकी शूटिंग भारत के अलग-अलग हिस्सों में हुई है। देखना दिलचस्प होगा कि, ऐश्वर्या की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है।

Back to top button