बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने म्यूजिक डायरेक्टर को बेचा अपना आलीशान घर, जानिये कितनी है कीमत

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘खिलाड़ी’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में अपना एक फ्लैट मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर डब्बू मलिक यानी के अरमान मलिक और अमाल मलिक के पिता को बेच दिया है। रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार और डब्बू मलिक के बीच इस फ्लैट को लेकर करीब 6 करोड़ की डील हुई है।

akshay kumar

बता दे अक्षय कुमार ने इस फ्लैट को साल 2017 में करीब 4.12 करोड रुपए देकर खरीदा था। ऐसे में अक्षय कुमार ने डब्बू और उनकी पत्नी ज्योति मलिक को यह घर बेचकर 1.8 करोड़ रुपए का मुनाफा कमाया है। आइए जानते हैं अक्षय कुमार की इस प्रॉपर्टी के बारे में..

2017 में अक्षय ने खरीदी थी 15.1 करोड़ की प्रॉपर्टी

बता दें, अक्षय कुमार हमेशा प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करते हैं। उन्होंने इसी साल जनवरी में भी खार वेस्ट के जॉय लीजेंड बिल्डिंग में एक प्रॉपर्टी खरीदी थी जिसकी कीमत उन्होंने करीब 7.84 करोड रुपए चुकाई थी। इसके अलावा उन्होंने पिछले साल दिसंबर में भी वर्ली स्थित लोढ़ा प्लेस की लोढ़ा कोडनेम नं. 1 में 4.5 करोड रुपए की प्रॉपर्टी खरीदी थी।

akshay kumar

वहीं बेचीं हुई प्रॉपर्टी को अक्षय ने साल 2017 में अंधेरी वेस्ट इलाके में स्थित ट्रांसकॉन ट्रायम्फ टावर में खरीदी थी। यहां पर अक्षय ने एक साथ 4 फ्लैट खरीदे थे जिसकी कीमत उन्होंने 15.1 करोड़ रुपए चुकाए थे। अब इन्हीं में से एक फ्लैट उन्होंने डब्बू मलिक को दे दिया है जो करीब 1281 वर्ग फीट में फैला हुआ है। इसके अलावा 59 वर्गफीट की बालकनी भी शामिल है। बता दे अक्षय कुमार के पास मुंबई के साथ-साथ विदेशों में भी आलीशान घर बने हुए हैं।

akshay kumar

वहीं मुम्बई में अक्षय के पास कई प्रॉपर्टी है। मुंबई में ओबेरॉय ओबेरॉय प्रिज्मा से लेकर जुहू में पिरोजा कोर्ट, अंधेरी वेस्ट में ओबेरॉय स्प्रिंग, मुलुंद वेस्ट में ओबेरॉय एनिग्मा, मुलुंद वेस्ट में ही ओबेरॉय एटेर्निया, जुहू में प्राइम बीच, बोरीवली में ओबेरॉय स्काई सिटी हो, मुंबई वेस्ट में ओबेरॉय 360 समेत अक्षय करोड़ों की संपत्ति के मालिक है।

akshay kumar

बात की जाए अक्षय की टोटल संपत्ति के बारे में तो वह करीब 340 मिलियन डॉलर के मालिक है। अक्षय हर महीने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हैं। इसके अलावा उनके पास Hari Om Entertainment Co प्रोडक्शन हॉउस से जहां से वे करोड़ों की कमाई करते हैं। इसके अलावा उनकी फिल्मों के जरिए की गई कमाई अलग होती है।

akshay kumar

इन फिल्मों में नजर आएँगे अक्षय

बात की जाए अक्षय की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह ‘सेल्फी’ ‘OMG 2’, ‘राम सेतु’,और ‘कैप्सूल गिल’ जैसे फिल्मों में नजर आएँगे। वह हाल ही में फिल्म ‘कठपुतली’ और ‘रक्षाबंधन’ में नजर आए थे।

Back to top button