बॉलीवुड

राखी पर BF आदिल ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरे पीछे आदमी भेजती है, मैं उससे शादी नहीं कर सकता

‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से लोकप्रिय अभिनेत्री राखी सावंत सुर्खियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. राखी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती है. वे अपनी निजी जिंदगी से भी हर किसी का दिल जीत लेती है. बता दें कि बीते कुछ दिनों से उनका रिश्ता आदिल दुर्रानी से चल रहा है. आदिल एक बिजनेसमैन है.

rakhi sawant

आदिल और राखी दुनिया के सामने अक्सर ही अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं है. आदिल और राखी एक दूसरे पर खुल्लम खुल्ला प्यार लुटाते है. दोनों की शादी की खबरें भी आ रही है लेकिन इसी बीच राखी को लेकर आदिल ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

rakhi sawant and adil durrani

आदिल दुर्रानी ने खुलासा किया है कि राखी उन पर शक करती है. हाल ही म आदिल एक साक्षात्कार में शामिल हुए. जहां उन्होंने राखी से अपने रिश्ते पर बात की. लेकिन इस दौरान आदिल ने कुछ ऐसा कह दिया जिसकी उनसे उम्मीद नहीं थी. राखी को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया.

rakhi sawant and adil durrani

राखी और आदिल जिस तरह से एक दूसरे के साथ नजर आ रहे थे. दोनों अक्सर एक दूजे पर खुल्लम खुल्ला प्यार लुटाते थे उसे देखते हुए कहा जा रहा था कि दोनों शादी भी करने वाले हैं लेकिन अब आदिल ने कहा है कि वे राखी से शादी नहीं कर सकते है.

rakhi sawant and adil durrani

बीते कुछ महीनों से आदिल और राखी अपने रिश्ते से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं. दोनों पैपराजी के कैमरों में भी कैद होते रहते हैं. हाल ही में वे एक साक्षात्कार में शामिल हुए थे. जहां उनसे शादी को लेकर सवाल किया गया. जवाब में उन्होंने कहा कि राखी उन्हें लेकर काफी इनसिक्योर हैं, वो उन पर ना सिर्फ शक करती हैं बल्कि जब वो होम टाउन जाते हैं तो उनके पीछे आदमी भेजती हैं ताकि पता लगा सके कि वो क्या कर रहे हैं.

ऐसा होगा तब ही राखी से शादी करेंगे आदिल…

rakhi sawant

राखी जहां आदिल दुर्रानी से प्यार करती है वहीं उसके साथ ही वे आदिल पर शक भी करती है. राखी को यह शक रहता है कि आदिल कहीं चोरी छिपे अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से तो नहीं मिलते है. ऐसे में गुस्से में आदिल ने राखी से शादी न करने का फैसला लिया है. राखी और आदिल के बीच अगर रिश्ते सुधरते है इसके बाद ही आदिल राखी से शादी करेंगे.

Back to top button