बॉलीवुड

TV पर ढकी-ढकी रहती थी ये संस्कारी बहू-बेटियां, OTT पर आते ही उतार फेंके कपड़े, दिए खूब बोल्ड सीन

टीवी सिरियल्स में बहुओं को बड़ा ही संस्कारी दिखाया जाता है। उन्हें देख हर मां अपने लिए ऐसी बहू लाने का सपना देखती है। लेकिन वह सिर्फ स्टोरी की डिमांड होती है। यही संस्कारी बहूएं OTT शोज में एक से बढ़कर एक हॉट सीन्स दे चुकी हैं। आज हम आपको टीवी की इन्हीं बहुओं से मिलाने जा रहे हैं।

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary)

28 वर्षिय त्रिधा चौधरी ने 2016 में ‘दहलीज’ सीरियल से दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी। इसमें वह बहुत संस्कारी अवतार में दिखी थी। फिर उनकी बॉबी देओल संग ‘आश्रम’ वेबसीरीज आई। इसमें उन्होंने ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स दिए जिन्हें देख हर कोई हक्का बक्का रह गया। त्रिधा इंस्टाग्राम पर भी अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

निया शर्मा (Nia Sharma)

निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी संस्कारी बहू है। उन्हें हम ‘एक हजारों में मेरी बहना’ से लेकर ‘नागिन’ और ‘जमाई राजा’ तक कई किरदारों में देख चुके हैं। 32 वर्षीय निया ने विक्रम भट्ट के ओटीटी शो ‘ट्विस्टेड’ और ‘जमाई राजा 2.0’ में अपना बोल्ड रूप दिखा सबको चौका दिया। खासकर ‘ट्विस्टेड’ में तो उन्होंने अपनी फीमेल को-स्टार चूम ही लिया।

संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh)

‘एक हसीना थी’ फेम संदीजा शेख भी टीवी पर कई संस्कारी रील अदा कर चुकी हैं। हालांकि जब उन्होंने ‘तैश’ और ‘गहराइयां’ की तो वे बेहद बोल्ड हो गई। उनका हॉट अवतार देख फैंस उनके दीवाने हो गए। वैसे बता दें कि संजीदा इंस्टाग्राम पर भी अपनी हॉट तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

‘कसौटी जिंदगी की’ की संस्कारी बहू श्वेता तिवारी को कौन नहीं जानता है। वे घर-घर एक आदर्श बहू के रूप में फेमस थी। वे ‘परवरिश’ जैसे पारिवारिक शो में मां के रोल में भी दिखाई दी। लेकिन ऑल्ट बालाजी की सीरीज ‘हम तुम एंड देम’ में उन्होंने जिस तरह के इंटीमेट सीन दिए उन्हें देख लोगों को आँखों पर यकीन नहीं हुआ।

हिना खान (Hina Khan)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हिना खान ने एक संस्कारी बहू और बेटी अक्षरा के रूप में सबका दिल जीता।फिर उन्हें बॉलीवुड फिल्म ‘हैक्ड’ में डेब्यू करते देखा गया। इसमें उन्होंने दमदार बोल्ड सीन्स देकर सभी को हैरान कर दिया। इतना ही नहीं ‘डैमेज्ड 2’ में भी हिना ने भर-भरकर बोल्ड सीन दिए।

रिद्धी डोगरा (Ridhi Dogra)

वो अपना सा और मर्यादा जैसे शो में संस्कारी गर्ल के रूप में नजर आई टीवी एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा एकता कपूर की एक वेबसीरीज में बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं। उन्होंने इस सीरीज में एक लेस्बियन महिला का रोल किया था। वे सीरीज में अपनी फीमेल को-स्टार मोना सिंह संग इंटीमेट होती नजर आई थी।

शमा सिकंदर (Shama Sikander)

ये मेरी लाइफ है और बालवीर जैसे शो का हिस्सा रही टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर भी विक्रम भट्ट की सीरीज माया में बोल्ड अवतार में दिखाई दी थी। यह सीरज ’50 शेड्स ऑफ ग्रे’ पर आधारित थी। इसमें उन्होंने खूब बोल्ड सीन्स दिए थे।

Back to top button