बॉलीवुड

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से हुआ ऋतिक रोशन को प्यार ! सबके सामने कही दिल की बात, देखें कमेंट

पाकिस्तान की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में माहिरा खान (Mahira Khan) भी स्थान रखती हैं. माहिरा पाकिस्तान की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वहीं वे बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अक्सर वे कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती है.

माहिरा टीवी और फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. फिलहाल वे अपने आगामी प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रही है. हाल ही में इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट साझा कर दी है जिस पर बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी प्यार लुटाया है.

mahira khan

माहिरा की हालिया सोशल मीडिया पोस्ट काफी चर्चा में है. लेकिन उसमें ऐसा क्या है कि उस पर कमेंट करने से ऋतिक रोशन भी खुद को रोक नहीं पाए. आइए आपको बताते है. दरअसल बात यह है कि माहिरा ने जो पोस्ट साझा की है वो उनकी आगामी फिल्म ‘मौला जट्ट’ (Maula Jatt) से जुड़ी है. इस फिल्म में माहिरा ‘मुक्खो’ नाम का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. वहीं उनके अपोजिट ‘मौला’ के अहम रोल में नजर आने वाले है फवाद खान.

mahira khan and hrithik roshan

माहिरा ने अपनी आगामी फिल्म का पोस्टर साझा किया है. साथ में उन्होंने कैप्शन दिया है कि, ”ऐसा मत सोचो कि तुम सब तैयार हो जाओगे”. लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही माहिरा ने अपने बाल खुले रखे हुए है. उनका लुक फैंस को खूब रास आ रहा है. उनकी इस इंस्टा पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. उनके पोस्टर को 1 लाख 26 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वहीं इस पर फैंस ने खूब कमेंट्स भी किए है जबकि ऋतिक रोशन ने भी इस पर ख़ास कमेंट किया.

mahira khan and hrithik roshan

बता दें कि माहिरा की आगामी फिल्म ‘मौला जट्ट’ पाकिस्तान में 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इससे कुछ दिनों पहले उन्होंने फिल्म से अपना पहला लुक फैंस को दिखाया है. वहीं इस पर कमेंट करते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने लिखा है कि, “Love It”. माहिरा की पोस्ट के साथ ही ऋतिक का कमेंट भी चर्चा में आ गया. ऋतिक के अलावा माहिरा की पोस्ट पर कई पाकिस्तानी सेलेब्स और फैंस ने भी कमेंट्स किए है.

mahira khan and hrithik roshan

बॉलीवुड में भी नजर आ चुकी है माहिरा, शाहरुख़ खान संग किया काम…

बता दें कि माहिरा हिंदी सिनेमा में भी नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड में उन्होंने महज एक फिल्म में काम किया. उनकी जोड़ी जमी थी बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ. दोनों कलाकार फिल्म ‘रईस’ में नजर आए थे. यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी जिसमें उन्हें ‘आसिया’ के रोल में देखा गया था.

mahira khan

Back to top button