बॉलीवुड

गोवा में इन सितारों के है आलीशान घर, देखें अंदर की कुछ खास झलकियां

टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों सफलता के शिखर पर है। बिग बॉस में आने के बाद तेजस्वी प्रकाश के करियर में चार चांद लग गए। ऐसे में अब वह पहले से ज्यादा सुर्खियों में रहती है। तेजस्वी के पास काम की भी कोई कमी नहीं है और इन दिनों वह एकता कपूर के नागिन-6 में नजर आ रही है। अब इसी बीच तेजस्वी प्रकाश ने गोवा में एक नया घर खरीदा है।

tejasswi prakash

तेजस्वी ने नए घर की चाबी लिए तस्वीर साझा की जिसमें वह बहुत खुश नजर आ रही है। इसके अलावा तेजस्वी के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की। हालाँकि तेजस्वी प्रकाश कोई पहली सेलिब्रिटी नहीं है जिन्होंने गोवा में घर लिया है। बता दे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों का गोवा में आशियाना है। आइए जानते हैं इन सितारों के बारे..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

अक्षय कुमार
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है मशहूर एक्टर अक्षय कुमार का। बता दे अक्षय कुमार के पास गोवा में एक बंगला है जिसकी कीमत करीब 5 करोड़ से भी अधिक बताई जाती है। अक्षय कुमार अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां एंजॉय करने के लिए इस बंगले में ठहरते हैं।

akshay kumar

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की दुनिया में अपनी धाक जमा चुकी मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पास भी गोवा में एक अपना खुद का आलीशान बंगला है। पिछले दिनों प्रियंका अपने पति निक और बहन परिणीति चोपड़ा के साथ गोवा पहुंची थी। जहां से उन्होंने कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी।

akshay kumar

पूजा बेदी
जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा बेदी के पास भी गोवा में एक आलीशान घर है। रिपोर्ट की मानें तो वर्तमान में पूजा बेदी इसी घर में रहती है। पूजा अक्सर अपने घर की तस्वीरें साझा करती रहती है।

akshay kumar

युवराज सिंह
क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह भी एक ऐसे सेलिब्रिटी है जिसका आलीशान बंगला गोवा में है। पिछले दिनों युवराज ने अपने गोवा वाले घर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थी जो बेहद ही खूबसूरत थी।

yuvraj singh

सेलिना जेटली
कई फिल्मों में नजर आ चुकी सेलिना जेटली का भी गोवा में अपना खुद का घर है। सेलिना अक्सर अपने बच्चों के साथ इस घर में पहुंचती है।

yuvraj singh

इमरान हाशमी
इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता इमरान हाशमी भी एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका गोवा में घर है। करोड़ों में बने इमरान हाशमी के इस घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रह चुकी है।

imran hashmi

अभय देओल
मशहूर एक्टर अभय देओल के पास भी गोवा में एक आलीशान बंगला है जहां पर वे अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। पिछले दिनों अभय ने एक तस्वीर भी साझा की थी जिसमें वह घर की बालकनी में खड़े हुए नजर आए थे।

imran hashmi

श्वेता साल्वे
टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता साल्वे का भी घर गोवा में है। बता दे, ना सिर्फ घर बल्कि श्वेता साल्वे का एक रेस्टोरेंट भी है जहां से वह अच्छी खासी कमाई करती है।

imran hashmi

Back to top button