बॉलीवुड

बिना पेंट पहने बाहर घूमने निकली रश्मिका मंदाना, लोग पूछने लगे की पेंट पहनना भूल गयी क्या

‘पुष्पा: द राइज’ से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (rashmika mandanna) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गुडबाय’ को लेकर चर्चा में हैं। यह रश्मिका की बॉलीवुड में पहली फिल्म होगी। इसमें वे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी का किरदार निभाते नजर आएगी। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। ये सभी को पसंद आ रहा है। फिल्म की स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में लगी हुई है। इस बीच राश्मिका का एक लुक सबका ध्यान आकर्षित कर रहा है।

शॉर्ट ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई रश्मिका

दरअसल रश्मिका हाल ही में ‘गुडबाय’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान गुलाबी रंग की ड्रेस में स्पॉट की गई। यह ड्रेस काफी शॉर्ट थी जिसके ऊपर एक्ट्रेस ने मैचिंग कलर और पेटर्न का जैकेट कैरी किया। साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा। वह इस ड्रेस में काफी क्यूट लग रही थी। हालांकि उन्होंने इस ड्रेस के नीचे कुछ नहीं पहना था इसलिए लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

रश्मिका के इस लुक को देख एक यूजर ने कहा ‘नीचे पैंट पहनना भूल गई क्या बहन?’ फिर दूसरे ने कहा ‘लगता है इसने करण जौहर से ड्रेसिंग टिप्स ली है। तभी कार्टून दिख रही है।’ वहीं एक शख्स कहता है ‘ये फिल्म अभिनेत्रियां कोई ढंग के कपड़े पहनकर बाहर क्यों नहीं निकलती है।’ एक और शख्स मजाक में लिखता है ‘इतनी अमीर है, फिर भी अपने लिए एक पैंट तक नहीं खरीद सकती।’

वैसे कुछ लोगों ने रश्मिका के लुक की तारीफ भी की। एक शख्स ने लिखा ‘ड्रेस कैसी भी हो। लेकिन इस बात में कोई शक नहीं कि रश्मिका मैम हमेशा क्यूट लगती हैं।’

फिर एक शख्स कहता है ‘ये उनकी लाइफ है। वे जैसी चाहे ड्रेस पहन सकती हैं। वैसे भी ग्लैमर वर्ल्ड में थोड़ा सा तड़क भड़क दिखना बुरा नहीं है।’ वैसे आपको रश्मिका की यह ड्रेस कैसी लगी हमे वीडियो देख जरूर बताएं।

यहां देखें रश्मिका का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस ड्रेस में हुई ऊप्स मोमेंट की शिकार

इसके पहले रश्मिका को ब्राउन और गोल्डन कलर की ड्रेस में स्टूडियो जाते देखा गया था। यहां वे चलते-चलते ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गई थी। फिर स्टाइलिस्ट ने बीच में आकर एक्ट्रेस का बचाव किया। हालांकि इस घटना को लेकर भी फैंस ने उन्हें बहुत ट्रोल किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

काम की बात करें तो गुडबाय के बाद राश्मिका जल्द ही एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ‘मिशन मजनू’ में नजर आएंगी। वहीं वे कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा आगामी फिल्म ‘एनिमल’ भी कर रही हैं। इसमें वे रणबीर कपूर के साथ काम करती दिखेंगी।

Back to top button