बॉलीवुड

एक साथ 2 लड़कों संग रिलेशनशिप में रह चुकी हैं अनन्या पांडे? मां भावना पांडे ने खोली पोल

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। अनन्या धीरे-धीरे इंडस्ट्री में पांव जमाने की कोशिश कर रही है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ है।

ananya pandey

बता दे, अनन्या शुरुआत से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। अब इसी बीच अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने बताया कि अनन्या ने एक साथ दो लड़कों को डेट किया है। तो आइए जानते हैं अनन्या पांडे की लव लाइफ के बारे में..

एक साथ 2 लड़कों डेट करती थी अनन्या

बता दें, चंकी पांडे की पत्नी और अनन्या पांडे की मां भावना पांडे करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण-7’ में पहुंची। इस दौरान भावना पांडे के साथ सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और जाने-माने अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर भी शामिल हुई। तीनों ही बॉलीवुड पत्नियों ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे किए।

ananya pandey

इसके अलावा इन्होंने अपने बच्चे और पति के बारे में भी कई सारी बातें साझा की। इसी बीच भावना पांडे ने अपनी बेटी अनन्या पांडे की डेटिंग और लव लाइफ के बारे में खुलासा किया। उन्होंने अनन्या पांडे के एक साथ दो लड़कों को डेट करने की बात से पर्दा उठाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

दरअसल, रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जोहर ने तीनों सेलिब्रिटी से अपने बच्चों और फैमिली को लेकर कई सारे सवाल पूछे। इसी दौरान गौरी खान से उनके बच्चों डेटिंग के बारे में पूछा तो गौरी ने कहा कि, “जितनी चाहो उतनी मर्जी लड़कियों को डेट करो लेकिन शादी के बाद ‘फुल स्टॉप’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वहीं बेटी सुहाना को लेकर गोरी ने कहा कि, “कभी दो लड़कों को एक साथ डेट मत करना।” इसके बाद करण भावना पांडे से पूछते हुए कहा कि अनन्या तो पहले एक समय पर दो लड़कों को डेट कर चुकी हैं? इस पर भावना ने बोला ‘हां‘। इसके बाद करण ने आगे कहा, ‘वह दो लड़कों के बीच में थी’। भावना ने आगे कहा,’ नहीं, वह (अनन्या) दोनों के बारे में सोच रही थी, इसलिए उसने एक के साथ ब्रेकअप कर लिया।’

ananya pandey

अनन्या पांडे ने भी कही थी डेटिंग पर ये बात

गौरतलब है कि अनन्या पांडे भी कॉफी विद करण-7 के एक एपिसोड में नजर आ चुकी है। इस दौरान वह सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई दी थी। इस एपिसोड में भी अपनी लाइफ के बारे में बातचीत की थी। इस एपिसोड के दौरान करण ने पूछा था कि ‘क्या वह कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थीं ?’ इस पर अनन्या ने बताया, ‘हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

ananya pandey

बता दें, अनन्या पांडे हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आई थी। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। बात की जाए अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव मुख्य किरदार में होंगे।

Back to top button