बॉलीवुड

इश्क में डूबी आमिर खान की बेटी इरा, बॉयफ्रेंड नूपुर ने किया Kiss, पहनाई अंगूठी, देखें ख़ास Video

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) और नूपुर शिखरे का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. दोनों करीब दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों का रिश्ता जगजाहिर हो चुका है. करीब दो साल की डेटिंग के बाद अब कपल के रिश्ते ने नया मोड़ लिया है.

ira khan and nupur shikhare

आमिर की बेटी इरा अपने बॉयफ्रेंड नूपुर पर खुल्लम खुल्ला प्यारा लुटाती हुई नजर आती है. दोनों को एक दूसरे से बेहद प्यार है. दोनों के बीच का प्रेम सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलता है. दोनों एक दूजे के साथ अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें भी साझा करते हैं.

ira khan and nupur shikhare

अब सोशल मीडिया पर फिर से नूपुर और इरा की मजबूत और बेहद खास बॉन्डिंग देखने को मिली है. नूपुर और आइरा ने कई लोगों के सामने एक दूजे को किस किया. वहीं नूपुर ने घुटनों के बल बैठकर आइरा को प्रपोज किया और उन्हें अंगूठी भी पहनाई. सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है. कथित तौर पर दोनों ने सगाई कर ली है.

ira khan and nupur shikhare

हम आपसे जिस वीडियो की बात कर रहे है वो आइरा और नूपुर दोनों ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. कुछ घंटों पहले आइरा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है जिसे 18 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही दोनों को सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


आइरा और नूपुर के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार लूटा रहे हैं. दोनों का यह अंदाज देखकर लोग काफी खुश है. आप देख सकते है को रोमांटिक अंदाज के साथ घुटनों के बल बैठकर नूपुर आइरा को प्रपोज कर रहे हैं. वे आते है तो आइरा को किस करते हैं और जाते-जाते भी आइरा को नूपुर होंठों पर किस देकर जाते हैं. यह नजारा देखकर आस-पास के लोग तालियां बजाने लगते हैं. कैप्शन में आइरा ने लिखा कि, ”पोपाई- उसने हां कह दिया, आइरा- हीहीही मैंने हां कह दिया (Popeye: She said yes, Ira: Hehe I said yes)”.

ira khan

यह वीडियो किसी स्पोर्ट्स इवेंट का दिखाई पड़ रहा है. नूपुर ने किसी खेल में भाग लिया होगा. घुटनों के बल बैठकर आइरा को प्रपोज करने और उन्हें अंगूठी पहनाने के बाद नूपुर और आइरा एक दूजे को किस करते हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने लिखा कि, ”नूपुर शिखरे और आइरा खान आप दोनों को बधाई”.

ira khan and nupur shikhre

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने लिखा कि, ”Aww Irooo बधाई हो”. अभिनेता दानिश हुसैन ने कमेंट किया कि, ”बधाई हो आप दोनों को नूपुर शिखरे और आइरा खान”. अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने कमेंट में लिखा कि, ”यह सबसे प्यारी चीज है जिसे मैंने कभी देखा है. उफ्फ नूपुर शिखरे बहुत फिल्मी उफ्फ”.

अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट किया कि, ”क्यूटेस्ट थिंग एवर…बधाई हो बेबी गर्ल”. अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने लिखा कि, ”OmG !! आप दोनों को बधाई”. वीडियो पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और अभिनेत्री हेजल कीच, आरजे आलोक, सिद्धार्थ मेनन और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी कमेंट किया है.

Back to top button