बॉलीवुड

राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद बेटी ने किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा है अंतरा की तारीफ़

बुधवार सुबह जब राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर आई तो सुनने वालों को विश्वास नहीं हुआ. राजू के निधन की खबर ने हर किसी को आहत कर दिया. सबको हंसाने वाले राजू सबको रुलाकर हमेशा-हमेशा के लिए चले गए. बुधवार सुबह करीब 10 बजे उनका देहांत हो गया.

raju srivastav

वहीं राजू का दिल्ली में शमशान घाट में गुरुवार दोपहर को अंतिम संस्कार कर दिया गया. राजू को उनके बेटे आयुष्मान श्रीवास्तव ने मुखाग्नि दी. पिता को अंतिम विदाई देने के दौरान आयुष्मान गमगीन थे. छोटी उम्र में उसने पिता को खो दिया. वहीं राजू की पत्नी का भी पति से शादी के बाद का 29 साल का साथ छूट गया.

raju srivastav

पति के निधन से शिखा श्रीवास्तव भी सदमे में है. शिखा ने साल 1993 में राजू से शादी रचाई थी. लेकिन अब यह साथ हमेशा-हमेशा के लिए छूट गया है. राजू का पूरा परिवार गमगीन है. उनकी बेटी अंतरा श्रीवास्तव को भी पिता के निधन से गहरा झटका लगा है. पिता के निधन के बाद अंतरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की.

raju srivastav

अंतरा अपने पिता के बेहद करीब थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर पिता को मिले सम्मान और प्यार के लिए लोगों का धन्यवाद किया. उन्होंने इंस्टा पर स्टोरी साझा की है. उन्होंने वे स्टोरी साझा की है जिसमें उनके पिता को लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की है. इस तरह की कुछ स्टोरी अंतरा के इंस्टाग्राम एकाउंट पर देखने को मिल रही है.

raju srivastav

गौरतलब है कि राजू के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स, टीवी सेलेब्स, कॉमेडियंस, राजनेता, क्रिकेटर्स आदि से लेकर आम आदमी तक ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया. अभिनेत्री जूही बब्बर सोनी, फिल्म निर्माता कजरी बब्बर सहित कुछ लोगों की पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी में साझा करके अंतरा ने उनका धन्यवाद किया.

raju srivastav

दिल्ली के निगमबोध घाट पर हुआ राजू का अंतिम संस्कार…

बता दें कि राजू का अंतिम संस्कार दिल्ली में हुआ. दिल्ली में उनके भाई रहते हैं. वहीं राजू मूलतः कानपुर के रहने वाले थे. राजू का अंतिम संस्कार गुरुवार दोपहर को दिल्ली में निगमबोध घाट पर हुआ. उनकी अंतिम यात्रा में एहसान कुरैशी और सुनील पाल जैसे कॉमेडियन शामिल हुए. वहीं हजारों की तादाद में फैंस की भीड़ भी मौजूद रही.

raju srivastav

जानी-मानी हस्तियों ने जताया राजू के निधन पर शोक…

राजू को न केवल आम फैंस ने बल्कि देश की कई जानी-मानी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित की. इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कॉमेडियन कपिल शर्मा, एहसान कुरैशी, सुनील पाल सहित कई हस्तियां शामिल है.

raju srivastav

राजू ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘तेजाब’ से की थी. वे फिर ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’, बॉम्बे टू गोवा’ जैसी फिल्मों में भी नजर आए. वहीं दर्शकों के दिलों में उन्होंने ख़ास पहचान स्टैंडअप कॉमेडी के दम पर बनाई थी.

raju srivastava

Back to top button