बॉलीवुड

पंचतत्व में विलीन हुए राजू, बेटे ने दी मुखाग्नि, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल, रुला देगी तस्वीर

गुरुवार दोपहर को मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली में पंच तत्व में विलीन हो गए. विधि विधान के साथ उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. उन्हें उनके बेटे आयुष्मान श्रीवास्तव ने मुखाग्नि दी. पिता को खोने का गम बेटे आयुष्मान के चेहरे पर साफ दिख रहा था.

raju srivastav

वहीं बेटी अंतरा ने पिता के निधन के बाद सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट की. उन्होंने पिता के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देने वाले लोगों का आभार प्रकट किया. जबकि राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव का हाल भी बुरा है. पति के साथ हमेशा वे साये की भांति खड़ी रही लेकिन अब वे अकेली पड़ गई है.

raju srivastav

राजू को खोने के चलते वे गहरे सदमे में है. रोती बिलखती शिखा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. लोग शिखा की तस्वीरों को देखकर भावुक हो रहे हैं. गाड़ी के भीतर बैठी शिखा रोती हुई नजर आ रही है. वे रुमाल की मदद से अपने आंसू पोंछ रही है.

राजू को बताया सच्चा फाइटर…

shikha srivastav

बुधवार सुबह राजू के निधन की दुखद खबर आई. देशभर में इस खबर ने करोड़ों दिलों को झटका दिया. पति के निधन के बाद शिखा ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि, ”मैं अभी बात करने की हालत में नहीं हूं. मैं अब क्या कह सकती हूं. उन्होंने बहुत संघर्ष किया. मैं प्रार्थना कर रही थी और मुझे उम्मीद थी कि वो इससे बाहर आ जाएंगे. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि वो एक सच्चे फाइटर थे”.

12 साल के इंतजार के बाद राजू ने की थी शिखा से शादी…

raju srivastav

बता दें कि राजू ने पहली बार शिखा को अपने भाई की शादी में देखा था. शिखा राजू की भाभी की कजिन है. शिखा को पहली बार देखते ही राजू को उनसे प्यार हो गया था. राजू ने मन बना लिया था कि वे शिखा से ही शादी करेंगे. हुआ भी ऐसाही. लेकिन 12 साल का लंबा इंतजार करना पड़ा.

raju

एक दशक से ज्यादा के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार वो घड़ी आई जब राजू और शिखा एक दूसरे के हो गए. दोनों ने 1993 में 17 मई को ब्याह रचा लिया था. शादी के बाद दोनों दो बच्चों के माता-पिता बने.

raju srivastav

42 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे राजू…

गौरतलब है कि राजू को दिल्ली में जिम में कसरत के दौरान दिल का दौरा पड़ा था. उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था. 42 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच वे जूझते रहे. हालांकि बुधवार सुबह करीब 10 बजे उनका निधन हो गया था. 58 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

Back to top button