बॉलीवुड

बेहद हैंडसम है सनी देओल का छोटा बेटा भी, पापा और बड़े भाई संग आया नजर, वीडियो वायरल

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सनी देओल अपने समय के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक रहे हैं. 80 और 90 के दशक में सनी देओल ने काफी नाम कमाया था. साल 1983 में सनी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘बेताब’. बेताब में सनी ने अमृता सिंह के साथ काम किया था.

sunny deol

डेब्यू के बाद सनी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. बॉलीवुड में वे एक ख़ास पहचान बनाने में सफल रहे. आपको बता दें कि बॉलीवुड डेब्यू के साथ ही सनी ने शादी कर ली थी. साल 1983 में उनका डेब्यू हुआ और साल 1984 में उन्होंने शादी कर ली थी. उनकी पत्नी का नाम पूजा देओल है.

sunny deol

शादी के बाद सनी और पूजा दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल के बड़े बेटे का नाम करण देओल और छोटे बेटे का नाम राजवीर देओल है. बता दें कि सनी के बड़े बेटे करण देओल हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर चुके हैं. जबकि अब खबरें ये भी है कि राजवीर भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं.

हाल ही में करण देओल और राजवीर देओल अपने पिता सनी देओल के साथ नजर आए हैं. सनी का अपने दोनों बेटों के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. तीनों के एक वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से ‘instantbollywood’ ने साझा किया है.

sunny deol

वायरल वीडियो में आप तीनों को एक साथ देख सकते है. इस दौरान सनी बीच में थे जबकि उनके आस-पास उनके दोनों बेटे खड़े हुए थे. पैपराजी के कैमरों में तीनों कैद हो गए. वीडियो के बैकग्राउंड में सनी की फिल्म का गाना ‘अपने तो अपने होते है’ बज रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


15 घंटों के भीतर सनी, करण और राजवीर के इस वीडियो को 1 लाख 36 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. विदाए पर फैंस ने खूब कमेंट्स भी किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”बहुत क्यूट”. एक ने लिखा कि, ”बढ़िया”. वहीं एक ने लिखा कि, ‘कूल फैमिली”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”खूबसूरत”. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने फायर तो कईयों ने हार्ट इमोजी भी कमेंट किए.

sunny deol

बात सनी के वर्कफ़्रंट की करें तो इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्म ‘चुप’ को लेकर जोर-शोर से सुर्खोयों में चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता दुलकर सलमान भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज हो रही है. इसके बाद सनी देओल गदर 2 और अपने 2 में भी नजर आएंगे. अपने 2 में उनके साथ धर्मेंद्र, बॉबी और उनके बेटे करण देओल भी देखने को मिलेंगे.

Back to top button