बॉलीवुड

‘प्रोड्यूसर मेरे साथ सोना चाहता था, मैं कमरे में अकेली ही थी तो उसने..’ छलका अंकिता का दर्द

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के जरिए घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बॉलीवुड दुनिया तक अपना जलवा बिखेर चुकी है। अंकिता लोखंडे ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। हालांकि पवित्र रिश्ता में ‘अर्चना’ के किरदार से उन्हें बड़ी सफलता हासिल हुई। इस सीरियल में वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थी जिसमें उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। निजी जिंदगी में भी ये दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे। हालाँकि फिर इनका ब्रेकअप हो गया।

ankita lokhande

आज अंकिता के पास कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर है। हालांकि यहां तक आने के लिए अंकिता ने काफी मेहनत की है। उन्हें अपने करियर में बुरे दिनों से भी गुजरना पड़ा है। अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच का अनुभव साझा किया। उन्होंने बताया कि वह अपने करियर में दो बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है। आइए जानते हैं अंकिता ने और क्या कहा?

अंकिता से की फिल्म के बदले सेक्स की डिमांड

अंकिता लोखंडे के मुताबिक, जब वह टीवी की दुनिया में नई-नई आई थी तो उन्हें कई लोगों ने कंप्रोमाइज करने की बात कही थी। हालांकि अंकिता लोखंडे ने बहुत ही स्मार्ट तरीके से इन सब लोगों को करारा जवाब दिया। लेकिन उनके साथ हुई एक ऐसी घटना जिसे वह कभी नहीं भूल सकती। दरअसल एक प्रोड्यूसर ने काम के बदले अंकिता से सेक्स की डिमांड की थी।

ankita lokhande

अंकिता ने खुद अपने बयान में बताया कि, “मैं बहुत स्मार्ट थी। कमरे में मैं अकेली थी और उस वक्त मेरी उम्र 19 या 20 साल रही होगी। मैंने उनसे (कास्टिंग डायरेक्टर) पूछा कि तुम्हारे प्रोड्यूसर किस तरह का कॉम्प्रोमाइज चाहते हैं? क्या मुझे उनके साथ पार्टियों या डिनर के लिए जाना होगा? और जैसे ही उसने मुझे इस बारे में कहा, मैंने उसकी बैंड बजा दी।”

ankita lokhande

इसके अलावा अंकिता ने कहा कि, “मैंने उनसे कहा मुझे लगता है कि तुम्हारे प्रोड्यूसर को उनके साथ काम करने के लिए टैलेंटेड लड़की नहीं, बल्कि साथ सोने के लिए एक लड़की चाहिए। इसके बाद मैं वहां से चली गई। बाद में उसने मुझसे माफ़ी मांगी और कहा कि वह मुझे उनकी फिल्म में लेने की कोशिश करेगा। लेकिन मैंने कहा कि अगर तुम कोशिश करते हो और मुझे फिल्म में ले भी लेते हो, तब भी मैं तुम्हारी फिल्म में काम करने में इंट्रेस्टेड नहीं हूं।”

 

दूसरे कास्टिंग काउच से ऐसे बची एक्ट्रेस

इस दौरान अंकिता लोखंडे ने अपने साथ हुई दूसरे कास्टिंग काउच को लेकर भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि, “जब मैं फिल्मों में दोबारा आई, मैंने फिर से वही अनुभव किया। नाम नहीं लेना चाहूंगी, लेकिन वह बहुत बड़ा एक्टर है। मैंने उससे सिर्फ हाथ मिलाया और मुझे वैसी ही फीलिंग आने लगी थी। मैंने तुरंत अपना हाथ छुड़ाया और वहां से चली गई। मैं जान चुकी थी कि अब मेरा यहां नहीं होगा। क्योंकि यह लेने और देने की प्रोसेस है। मैं समझ चुकी थी और वहां से चली गई थी। क्योंकि यह मेरे लिए नहीं था।”

ankita lokhande

बता दें, अंकिता लोखंडे ‘मणिकर्णिका’, ‘बागी-3’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। पिछले साल उन्होंने मशहूर बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ शादी रचाई और वह एक्टिंग की दुनिया से दूर अपनी शादीशुदा जिंदगी एंजॉय कर रही है। अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने पति के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है।

ankita lokhande

Back to top button